धारा 370 पर फैसले से बौखलाया पाक, भारत को दी युद्ध की गीदड़भभकी

Aug 06 2019 05:50 PM
धारा 370 पर फैसले से बौखलाया पाक, भारत को दी युद्ध की गीदड़भभकी

इस्लामाबाद: भारत द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 ख़त्म किए जाने की खबर से पाकिस्तान बौखला गया है. एक तरफ पाकिस्तानी पीएम इमरान खान अन्य देशों से समर्थन की मांग करते हुए विलाप कर रहे हैं तो वहीं अब इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी भारत को जंग की धमकी दे रहे हैं. फवाद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, भारत कश्मीर को फिलिस्तीन बनाने का प्रयास कर रहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत कश्मीर की जनसख्या को बदलना चाहता है. फवाद ने अपने सांसदों से आग्रह करते हुए कहा कि, बेकार के विषयों पर आपस में लड़ने के स्थान पर हमें भारत का जवाब खून, आंसू और पसीने से देना होगा. हमें युद्ध के लिए तैयार रहना होगा. पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को अब पीओके की चिंता सताने लगी है.

सोमवार को भारत ने जैसे ही कश्मीर में धारा 370 को समाप्त किया तो पाक सेना प्रमुख ने तत्काल कश्मीर के हालात पर चर्चा के लिए कमांडरों की बैठक बुलाने का आदेश दिया. उन्‍होंने कॉर्प्स कमांडरों के साथ मंगलवार को काफी देर तक बैठक की. जियो न्यूज के मुताबिक, कॉर्प्स कमांडरों की बैठक का एजेंडा जम्मू एवं कश्मीर में धारा 370 को ख़त्म करने के भारत के कदम और नियंत्रण रेखा पर मौजूदा हालात तथा कश्मीर में उसके प्रभाव का विश्लेषण करना था.

धारा 370: फ़ारूक़ अब्दुल्ला की खुली चेतावनी, कहा- गृह मंत्री ने बोला झूठ, बिल के खिलाफ जाएंगे कोर्ट

सुप्रिया सुले को अमित शाह का जवाब, कहा- फ़ारूक़ अब्दुल्ला को गिरफ्तार नहीं किया गया, वे अपनी मर्जी से....

कुमारस्वामी ने सरकार गिरने के बाद कांग्रेस पर साधा निशाना