लाहौर में हाफिज सईद के घर के पास बड़ा बम विस्फोट, 2 की मौत

लाहौर के जौहर टाउन इलाके में बुधवार को आतंकवादी हाफिज सईद के घर के पास एक भीषण बम विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए। जोहर कस्बे में विस्फोट के तुरंत बाद पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। एक बचाव अधिकारी ने कहा कि लाहौर विस्फोट में घायल हुए लोगों को निजी कारों और ऑटो-रिक्शा के जरिए लाहौर के जिन्ना अस्पताल ले जाया गया।

शीर्ष सूत्रों ने बताया कि विस्फोट में घर की सुरक्षा के लिए तैनात एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। विस्फोट में मरने वाला दूसरा व्यक्ति एक राहगीर था। लाहौर के मुख्य शहर पुलिस अधिकारी गुलाम महमूद डोगर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है और बम निरोधक दस्ते की एक टीम मौके पर है। उन्होंने यह भी कहा था कि बम निरोधक दस्ता विस्फोट की प्रकृति के बारे में विवरण साझा करेगा।

पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। पता चला है कि आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए। घायल हुए लोगों को निजी कारों और ऑटो-रिक्शा में लाहौर के जिन्ना अस्पताल ले जाया गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। हालांकि अभी तक विस्फोट की प्रकृति का पता नहीं चल पाया है।

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

नोटबंदी के बाद गृहिणियों द्वारा जमा किए गए 2.5 लाख रुपये नहीं आएंगे आयकर के दायरे में: ITAT

अगस्त में होगा यूपी विधानसभा का मानसून सत्र, विधायकों के लिए वैक्सीन लगवाना हुआ अनिवार्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -