पाकिस्तान के इन नेताओं के पास नहीं है कार
पाकिस्तान के इन नेताओं के पास नहीं है कार
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने जा रहे आम चुनाव में पाकिस्तान के चुनाव आयोग के समक्ष दाखिल नामांकन पत्रों से कुछ बड़ी जानकारी का खुलासा हुआ है. इसके मुताबिक पाकिस्तान के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित कई दिग्गज नेता ऐसे हैं जिनके पास अपनी खुद की कार तक नहीं है.  पाकिस्तान तहरीक - ए - इंसाफ के प्रमुख इमरान खान के पास तीन करोड़ 86 लाख से अधिक की प्रॉपर्टी है लेकिन उनके पास खुद की कार नहीं है.

पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी के पास एक भी कार नहीं है हालांकि उनके नामांकन पत्र के अनुसार वह सर्वाधिक धनी नेताओं में से एक हैं. पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी के पास लगभग सात करोड 75 लाख रूपये की संपत्ति है लेकिन खुद का कोई वाहन नहीं है. इसी प्रकार पूर्व प्रधानमंत्री जफरउल्लाह खान जमाली के पास भी कार नहीं है. 

रिपोर्ट्स की माने तो बिलावल भुट्टो के पास जून 2017 में 1.54 अरब की संपत्ति थी और उनके पास 30 लाख रूपए के हथियार भी हैं. वहीं बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी के पास छह बख्तरबंद गाड़ियां हैं. इसके अलावा उनकी पार्टी के एक अन्य नेता और सिंध के पूर्व मुख्यमंत्री मुराद अली शाह और उनके परिवार के पास कुल 17 कारें हैं. 

अश्विन का बड़ा बयान, मेरा सपना वर्ल्डकप में खेलने का लेकिन...?

हल्क के नाम से मशहूर हो रही है यह लड़की

अब तक की बड़ी सुर्खियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -