अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

हिन्दू लड़की की रगों में मुस्लिम युवक का खून, जमकर हो रही है वाहवाही
नई दिल्ली : देश मे आए दिन हिन्दू-मुस्लिम के बीच कई प्रकार के वाद-विवाद देखने को मिलते है. लेकिन कभी-कभी हिन्दू-मुस्लिम एकता की अनूठी मिसाल भी लोगों के दिलों में अपने जगह बना जाते है. अब ऐसा ही कुछ हुआ है एक मुस्लिम युवक मोहम्मद जहांगीर और एक हिन्दू युवती दीपिका कुमारी के साथ. जहां जहांगीर ने 15 वर्षीय लड़की को अपना रक्त दान किया है. बताया जा रहा है कि 15 वर्ष की बच्ची को खून देने वाला युवक मोहमद जहांगीर एक सामाजिक कार्यकर्ता है. 

भारत आया तो जनता मार देगी- मेहुल चोकसी
पीएनबी घोटाले के आरोपी और नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने घोटाले करने से पहले नहीं सोचा की वो जिस धन का घोटाला कर विदेश भाग रहे है वो कही न कही देश की जनता का भी है पर अब जब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट निकला है तो वे उसी जनता से दर रहे है और वारंट रद्द करने के लिए सीबीआई कोर्ट के हाथ जोड़ रहे है और कह रहे है कि वह भारत नहीं आ सकता क्योंकि यहां जिस तरह से मॉब लिंचिंग( भीड़ का आक्रमण ) का माहौल है, उसकी वजह से उसे अपनी हत्या का डर है. सूत्रों के अनुसार,  मेहुल चोकसी ने बुधवार को एक याचिका के माध्यम से मुंबई की स्पेशल सीबीआई कोर्ट से संपर्क किया और यह गुहार लगाई कि उसके खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को रद्द किया जाए. उसने कहा, 'हाल में जिस तरह से मॉब लिंचिंग का ट्रेंड चल रहा है, उसकी वजह से उसके जीवन को खतरा है और इसलिए वह भारत नहीं आ सकता.'

मोदी झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे हैं-तेजस्वी
पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री शुशील मोदी पर बड़ा हमला करते हुए लगातार ट्वीट दागे है. उन्होंने ट्वीट कर सवाल किया कि क्या व्यापार करने का एकाधिकार मोदी नाम वालों के पास ही है. नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ों रुपया हड़प कर विदेश भाग गए. तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी आरोप लगाते रहते हैं कि हम 750 करोड़ का मॉल बनवा रहे हैं लेकिन उनकी सरकार की जांच एजेंसियां ईडी, आईटी इसे मात्र 45 करोड़ का कह रही हैं. तेजस्वी ने सुशील मोदी को लोहे के कारोबार की जांच कराने की भी चुनौती दी.

'पीएम सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शाबाशी चाहते हैं, सब प्लान है'
सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो खूब देखा जा रहा है और इसे अब खुद की पीठ थपथपाने के लिए उपयोग किये जाने का काम बीजेपी ने शुरू कर दिया है, ये आरोप विपक्ष की ओर से लगाए जा रहे है. कांग्रेस के अनुसार मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक फ़ायदा उठाने की कोशिश में लगी है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने रक्षा सौदों की संसदीय समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने एक साल से सेना का बजट कम करके उनके मनोबल को गिराया है. रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के पक्ष में है और सेना के साथ खड़ी है. लेकिन, बीजेपी सरकार सेना के ज़रिये राजनीति भुनाने की कोशिश में है.

रूस के दुश्मनों में अमेरिका अव्वल- पोल
 दिल्ली: भारत रूस के परम मित्र दोस्तों की सूची में बना हुआ है. मॉस्को के एक प्रतिष्ठित थिंक टैंक ने एक ओपिनियन पोल के जरिये ये बात कही है. इसमें यह भी कहा गया है कि पाकिस्तान अभी रूस के करीब भी नहीं है. रूस की एकमात्र गैर-सरकारी चुनावकर्ता संस्था 'लवादा सेंटर' के ताजा ओपिनियन पोल में रूसी नागरिक बेलारूस को अपने देश का सबसे करीबी सहयोगी मानते हैं. इसके बाद चीन, कजाखिस्तान, सीरिया और भारत का नंबर आता है.

इंद्रदेव को प्रसन्न करने के लिए 7 साल की बच्ची ने उठाया ये कदम

वीडियो : मेडिकल स्टूडेंट की खुदकुशी में प्रदेश के बड़े नेता की बेटी शामिल

मप्र में सरकार को चना तौलकर भुगतान के लिए भटकता किसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -