CAA पर जोश में आकर पाक के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पोर्नस्टार की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
CAA पर जोश में आकर पाक के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पोर्नस्टार की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर भारत को घेरने के प्रयास में खुद ही ट्रोल हो गए. दरअसल, पाकिस्तानी नेता रहमान मलिक ने अपने एक ट्वीट में पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा को प्रदर्शनकारी समझ लिया और उनका धन्यवाद भी कर दिया. पाक के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक को लगा कि पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुस्लिमों का समर्थन कर रही हैं.
 
दरअसल, अक्षय नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने सीनेटर रहमान मलिक को टैग करते हुए ट्वीट किया था,  सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियां हिजाब पहनकर नागरिकता अधिनियम के खिलाफ भारतीय मुस्लिमों के साथ एकजुटता दर्शा रही हैं. रहमान मलिक ने जोश में आकर इस ट्वीट का रिप्लाई कर दिया और ट्रोल हो बैठे. हालांकि, ट्रोल होने पर रहमान मलिक ने बाद में अपने ट्वीट को हटा दिया. रहमान मलिक ने इसके बाद बौखलाहट में एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

रहमान मलिक ने इन लड़कियों को एकजुटता दर्शाने के लिए शुक्रिया अदा किया और लिखा, अल्लाह इन पर रहमत बरसाए. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि पॉर्न स्टार सहित सभी भारतीय सेक्स वर्करों ने भी पीएम मोदी को वोट किया है तो क्या आप मोदी जी को भी ट्रोल करेंगे जो इनका वोट लेकर सरकार में बैठे हैं.

चीन ने बनाया विश्व का सबसे ऊंचा ब्रिज, जिसपर एक साथ चल सकेंगी ट्रेन और गाड़ियां

ईरान समर्थित मिलिशिया पर अमेरिका का हमला, 25 लड़ाकों को किया ढेर

बांग्लादेशी डिप्लोमैट सैयद मुअज्जम अली का निधन, भारत के साथ संबंधों को किया था मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -