पाकिस्तान विदेश मंत्री बिलावल का इंदौर में जलाया गया पुतला
पाकिस्तान विदेश मंत्री बिलावल का इंदौर में जलाया गया पुतला
Share:

इंदौर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तानी विदेशी मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी का मध्य प्रदेश के सभी जिलों में विरोध हुआ। जिसके तहत शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा राजवाड़े पर बिलावल भुट्टो के पुतले का दहन किया इस दौरान पाकिस्तान के विरोध में जोरदार नारेबाजी भी की गई।

दरअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आक्रोश जताते हुए इंदौर के हृदय स्थल राजवाड़े पर प्रदर्शन कर पुतला दहन किया इस दौरान पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के फोटो को स्वान की तरह दर्शाया गया और पुतले के गले में स्वान की जंजीर डालकर पुतले को राजवाड़े तक लाया गया, और पुतला दहन किया।

भाजपा नगर महामंत्री संदीप दुबे ने इस मामले पर कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने न्यूयॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी। दरअसल संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे बिलावल भुट्टो द्वारा निंदनीय टिप्पणी की गई थी। महामंत्री संदीप दुबे ने कहा कि पाकिस्तान कई दशकों से आतंकवाद और आतंकवादी संगठनों को लगातार शरण देता आ रहा है और उन्हें प्रोत्साहित भी कर रहा है। पाकिस्तान के अंतरिक सुरक्षा और वित्तीय हालात बद से बदतर होती जा रही है, वही 135 करोड़ देशवासियों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है जो निरंतर भारत को समृद्धि संपन्न और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर रखने का काम कर रहे हैं।

दिव्या गुप्ता ने दिया आत्मरक्षा का मंत्र, ज्वाला अभियान के हुए दस साल पूर्ण'भगवा कपड़ा ही बेशर्म क्यों?', पठान पर MP विधानसभा स्पीकर का आया बड़ा बयान

रेलवे ब्रिज के लिए होगी अतिक्रमण की कार्यवाही

फरवरी महीने में शुरू होंगे सीयूईटी के आवेदन, देखिए ये काम की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -