पाक की गुस्ताखी, इंडियन हाई कमिश्नर की अगवानी से किया इनकार
पाक की गुस्ताखी, इंडियन हाई कमिश्नर की अगवानी से किया इनकार
Share:

कराची ​: कराची के मशहूर सिंध क्लब ने इंडियन हाई कमिश्नर टीसीए राघवन और उनकी पत्नी की अगवानी करने से इनकार कर दिया. राघवन को यहां होने वाले एक इवेंट में शामिल होना था. हालांकि अभी तक ऐसा करने की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि माना जा रहा है कि यह पाक गजल गायक गुलाम अली का मुंबई और पुणे में शो कैंसल किए जाने के विरोध में किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला 26 अक्टूबर का है. सिंध क्लब में यह इवेंट पाकिस्तान-इंडिया सिटिजंस फ्रेंडशिप फोरम की ओर से रखा था. कायदे आजम मोहम्मद अली जिन्ना के परपोते लियाकत मर्चेंट इस फोरम के को-चेयरमैन हैं. आर्गनाइजर्स ने राघवन को भी बुलाया था. राघवन कार्यक्रम में शामिल होने कराची पहुंच गए. होटल में चेक-इन करने के बाद उन्हें अधिकारियों ने बताया कि सिंध क्लब ने उनकी अगवानी नहीं करने का फैसला किया है. 

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में पाकिस्तानी हाई कमिश्नर अब्दुल बासित को भी भारत कि ओर से इसी तरह के बर्ताव का सामना करना पड़ा था. बासित को चंडीगढ़ जाना था, लेकिन आखिरी समय पर उन्हे उनकी विजिट स्थगित करनी पड़ी थी. पंजाब और हरियाणा सरकार ने उन्हें मैसेज किया था कि वे उनकी अगवानी नहीं करना चाहते.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -