न्यूज़ीलैंड ने पाकिस्तान में एक भी मैच नहीं खेला, फिर कौन खा गया 27 लाख की बिरयानी ?

इस्लामाबाद: सुरक्षा कारणों से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का दौरा कैंसिल होने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान के साथ तालिबानी राज वाला अफगानिस्तान क्रिकेट खेलना चाहता है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) के चेयरमैन अजीउल्लाह फाजली ने पाकिस्तान के साथ ODI क्रिकेट सीरिज की मेजबानी की बात कही है। इस बीच कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि भले न्यूजीलैंड ने एक भी मुकाबला नहीं खेला, किन्तु पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लगभग 27 लाख रुपए का बिरयानी का बिल मिला है।

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह राशि 30 लाख रुपए के करीब बताई गई है। कथित तौर पर होटल में ठहरी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की सुरक्षा में 500 पुलिसकर्मी तैनात थे। इनके लिए दिन में दो दफा बिरयानी आती थी। इस पर आठ दिन में लगभग 27 लाख खर्च हुए हैं। न्यूज़ीलैंड टीम की सुरक्षा में फ्रंटियर कॉन्‍सटेबुलरी के जवान भी तैनात थे। अभी उनके ऊपर हुए खर्च का बिल नहीं आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब बिल पास होने के लिए वित्त विभाग के पास पहुँचा तो उसे रोक लिया गया। हालाँकि अलग-अलग रिपोर्ट में बिल की राशि अलग-अलग बताई जा रही है, अभी तक अधिकारियों की ओर से बयान नहीं दिया गया है कि वास्तव में बिल कितने का आया है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस मुद्दे पर जमकर मजे ले रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'अब किससे भीख माँगेंगे?' जिसके जवाब में अन्य यूजर ने लिखा, 'चीन से और किससे।' एक अन्य यूज़र ने चुटकी लेते हुए लिखा कि, 'साला इतने में तो पूरे पाकिस्तान के भूखे नंगे लोगों का पेट भर जाता।' 

क्या T-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएगा अफगानिस्तान ? ICC लगा सकता है बैन

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे ODI में भी नहीं खेल पाएंगी ये बल्लेबाज़

Fact Check: 'बोल न आंटी आऊं क्या' गाने वाले 'ओपी मिश्रा' ने रद्द करा दिया न्यूज़ीलैंड का पाक दौरा


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -