Ind Vs Aus: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे ODI में भी नहीं खेल पाएंगी ये बल्लेबाज़

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की ODI सीरीज जारी है। मिताली राज के नेतृत्व में टीम पहला मैच हारकर श्रृंखला में 0-1 से पीछे चल रही है। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा ODI शुक्रवार (24 सितंबर) को खेला जाएगा। किन्तु इस मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम की स्टार बल्लेबाज़ हरमनप्रीत कौर अभी पूरी तरह फिट नहीं हो पाई हैं और ऐसे में वह इस मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगी।

टीम इंडिया के बैटिंग कोच शिव सुंदर दास ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है वह अभी स्वस्थ नहीं हैं और वह अगले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी। उल्लेखनीय है कि पहले ODI में भी हरमनप्रीत टीम का हिस्सा नहीं थीं। इस मैच में भारत को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टीम ने कप्तान मिताली राज के 61 रनों की बदौलत 225 रन का स्कोर खड़ा किया था। मगर, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक विकेट खोकर लक्ष्य को 54 गेंद पहले ही प्राप्त कर लिया।

दास ने अगले मुकाबले की रणनीति पर कहा कि, 'हमें अपनी ओपनिंग जोड़ी से एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। यदि मध्यक्रम की बात करें, तो हमने इसके लिए बहुत मेहनत की है और हम इसे कल के मैच में अमल में लाएंगे। हम 250 के स्कोर को हासिल करने का प्रयास करेंगे।

Fact Check: 'बोल न आंटी आऊं क्या' गाने वाले 'ओपी मिश्रा' ने रद्द करा दिया न्यूज़ीलैंड का पाक दौरा

IPL 2021: RR की जीत के बाद बढ़ी कप्तान संजू सैमसन की परेशानी, इस वजह से लगा जुर्माना

पूर्व क्रिकेटर अजित आगरकर ने कहा- विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद भी टीम में नहीं होगा कोई परिवर्तन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -