7 वर्षीय बच्ची को दुष्कर्म के बाद जिन्दा जला डाला, पड़ोसी ही निकला 'हैवान'
7 वर्षीय बच्ची को दुष्कर्म के बाद जिन्दा जला डाला, पड़ोसी ही निकला 'हैवान'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक मासूम बच्ची को किडनैप कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची को जिंदा जला डाला। घटना इस्लामाबाद से लगे कोहसर कस्बे की है। रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग का शव पुराना किरपा रोड में एक घर की पानी की टंकी से मिला है। ये इलाका किरपा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। मृतक बच्ची मरदान इलाके की निवासी थी।

पीड़ित पिता ने किरपा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। शिकायत में कहा है कि उनकी 7 वर्षीय बेटी अपनी दादी, माँ और बहन के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पड़ोसी के घर गई थी। कुछ  देर बाद नाबालिग के लापता होने का शोर मचने लगा। परिवार वाले बच्ची को तलाश करते रहे, मगर वह कहीं नहीं मिली। किसी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने, बच्ची को एक अनजान शख्स के साथ एक निर्माणाधीन घर से बाहर भागते हुए देखा था। जब उनका परिवार निर्माणाधीन घर में पहुँचा, तो वे दंग रह गए। रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी की जली लाश घर की छत पर पानी की टंकी से बरामद हुई। बलात्कार की पुष्टि के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस ने इस मामले में एक लड़की समेत चार संदिग्धों को अरेस्ट किया है। पुलिस जल्द पूरी घटना का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

बता दें कि पाकिस्तान में लगातार महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। आलम यह है कि पंजाब प्रांत में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ रही यौन हिंसा के बाद ​जून 2022 में आपातकाल का ऐलान किया गया था। पंजाब के गृह मंत्री अट्टा तरार ने कहा था कि उन्हें ये करने पर विवश होना पड़ा, क्योंकि महिलाओं और बच्चों के साथ होते अपराध समाज और सरकार दोनों के लिए चिंताजनक हैं। हालाँकि, इसके बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

अवैध रूप से भारत में रह रही बांग्लादेशी महिला ने बनवा लिया था वोटर-आधार कार्ड, हुई गिरफ्तार

समलैंगिक पार्टनर्स... आपत्तिजनक वीडियो और ब्लैकमेलिंग और फिर हो गया मर्डर

दिल्ली में दिनदहाड़े हुई 17 राउंड फायरिंग, शक के घेरे में आया टिल्लू गैंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -