अमेरिका के वार पर पाकिस्तान का पलटवार, बोला हमें बनाया जा रहा ‘बलि का बकरा’
अमेरिका के वार पर पाकिस्तान का पलटवार, बोला हमें बनाया जा रहा ‘बलि का बकरा’
Share:

इस्लामाबाद. भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान और दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक अमेरिका के बीच के रिश्ते पिछले कुछ समय से लगातार बिगड़ते ही जा रहे है. खासकर से जब से अमेरका में डोनाल्ड ट्रम्प ने राष्ट्रपति पद की कमान संभाली है तब से वे पाकितान के प्रति लगातार सख्त रवैया अपनाते जा रहे है.  

अब वियतनाम में आया 'तोराजी' तूफान का कहर, 14 की मौत

अभी कुछ समय पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान के प्रति सख्त बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देता है और अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता, इसीलिए अमेरिका ने उसे दी जाने वाली सहायता पर रोक लगाई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के इस बयान से नाराज होकर अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी उनके इस ब्यान का कड़ा पलटवार किया है. इमरान ने ट्रम्प के ब्यान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी गलती को छुपाने के लिए पाकिस्तान को बलि का बकरा बना रहे है. 

महिला वर्ल्ड टी20: सेमीफाइनल में जाने वाली चारों टीमें हुई तय

पीएम इमरान खान ने अपने बयान में यह भी कहा की अमेरिका अफगानिस्तान में आतंकवाद को रोकने में विफल हो गया है और अपनी विफलताओं के लिए पाकिस्तान को बलि का बकरा बना रहा है. इमरान ने इस दौरान यह भी कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान को दोष देने के बजाये इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि तालिबान इतनी तेजी से मजबूत होकर क्यों उभर रहा है. 

ख़बरें और भी 

मुस्‍ल‍िमों पर फिर सख्‍त हुआ चीन, 30 दिन में सरेंडर करने का आदेश

शिकागो अस्पताल में हुई अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

हॉकी विश्व कप: 27 नवंबर को होगा उद्धाटन समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -