पाक स्वास्थ्य पेशेवरों ने बढ़ते कोरोना पुनः संक्रमण पर जताई गंभीर चिंता
पाक स्वास्थ्य पेशेवरों ने बढ़ते कोरोना पुनः संक्रमण पर जताई गंभीर चिंता
Share:

पाकिस्तान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो देश के लिए चिंता का विषय है। पाकिस्तान में स्वास्थ्य पेशेवरों ने कोविड-19 री-इन्फेक्शन की बढ़ती घटनाओं पर गंभीर चिंताएं जताई हैं क्योंकि कई मरीजों को गंभीर बीमारी के साथ दूसरी बार कोरोनावायरस होने की सूचना मिली है। एक बड़ा खतरा होने के बावजूद नीति निर्माताओं को इसके बारे में चिंतित नहीं है क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि Covid-19 फिर से संक्रमण अभी भी कुछ ऐसा था जो पूरी तरह से स्थापित नहीं था और इसे अभी तक खतरे के रूप में नहीं माना जा सकता है।

प्रसिद्ध स्वास्थ्य अधिकारियों को पूरी तरह से यकीन है कि लोगों को फिर से कोरोनावायरस से संक्रमित हो रही है और दूसरी बार के लिए रोग की गंभीरता के साथ अस्पतालों को रिपोर्टिंग। एक वरिष्ठ संक्रामक रोग विशेषज्ञ और AKUH में चिकित्सक ने शनिवार को खबर में कहा, हम कई फिर से संक्रमण देख रहे हैं। यह एक कागज में एक साथ लाना, इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है लेकिन नए मामलों को खोजने रखो। उन्होंने आगे कहा कि हमारे वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ मित्रों में से एक को फिर से संक्रमण हो रहा है और गंभीर लक्षणों के कारण उनका इलाज चल रहा है। यह अभी भी व्यापक घटना नहीं है लेकिन चिंता का कारण यह है कि ऐसा हो रहा है और लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि यदि वे एहतियाती उपाय करना बंद कर दें तो वे फिर से संक्रमित हो सकते हैं।

पहले एक दुर्लभ घटना के रूप में माना जाता है, कोरोनावायरस पुनः संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या लोगों के लिए एक बड़ा खतरा बनने लगे हैं। यह देश के प्रमुख शहरों में स्वास्थ्य पेशेवरों के बीच है।

अमेरिका ने पायलटों और हवाई यातायात नियंत्रकों के लिए फाइजर बायोटेक वैक्सीन की दी मंज़ूरी

जर्मनी में 16 दिसंबर से 10 जनवरी तक बंद रहेंगी दुकानें

कृषि कानून पर बोले संजय जायसवाल, कहा- अब किसान अपनी उपज सीधे कंपनी को बेच सकते हैं, इसका विरोध क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -