ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की हुई दर्दनाक हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की हुई दर्दनाक हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम को खंभे से बांधकर डंडे बरसाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिवम के हाथ पैर एक खंभे से बांध रखे हैं तथा एक युवक उस पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो जिस गोदाम का है वहां हौजरी का सामान रखा हुआ है। वहां लगभग दर्जन भर लोग भी शिवम को घेरे खड़े हैं।

वीडियो में पिटाई से शिवम बेसुध होता नजर आ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने शिवम को तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। जब उसकी सांसें उखड़ने लगी तो हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तथा लावारिस में भर्ती कराकर भाग आए। मंगलवार देर रात परिजन को खबर प्राप्त हुई तथा वे मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो शव देखकर सिहर गए। शिवम के पूरे शरीर पर चोटों के निशान थे, जो उसे बेरहमी से पीटने की गवाही दे रहे थे। पिता अधीश जौहरी ने बेटे का सिर पकड़ा तो उनके हाथ खून से सन गए। सिर पर भी घाव था। शव की हालत देख उन्हें यह समझने में देर नहीं लगी कि शिवम का बेरहमी से पीट-पीटकर क़त्ल किया गया है। बुधवार रात सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने क़त्ल किए जाने की बात पर मुहर लगा दी।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम जौहरी (32) का गोदाम में बांधकर पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शिवम को गोदाम में बांधकर डंडे से पीटा जा रहा है। थाना सदर बाजार पुलिस ने शिवम के पिता की तहरीर पर कारोबारी नेता नीरज गुप्ता और ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी सहित 7 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्टर सहित 6 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अजीजगंज में रहने वाले अधीश जौहरी के अनुसार, उनका बेटा शिवम जौहरी शाहजहांपुर सूरी ट्रांसपोर्ट में सात साल से मैनेजर था। मंगलवार शाम को उसे गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक शख्स ने लावारिस दर्शाते हुए भर्ती कराया था। उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शाम को ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी बलराम ने उन्हें शिवम को करंट लगने की खबर दी। उन्होंने बताया कि वह मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। वह परिवार वालों के साथ वहां पहुंचे तो मोर्चरी में शव रखा मिला। शिवम के सिर के साथ ही शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। बेटे की मौत के पश्चात् अधीश जौहरी पूरी तरह से टूट गए। वह अपने बेटे शिवम के सहारे ही जिंदगी काट रहे थे। 1998 में उनकी पत्नी का निधन हो गया था। साल 2016 में उनके बड़े बेटे की दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। शिवम ही उनका सहारा था। वह घर में बहू लाने की तैयारी में थे। 

असद के एनकाउंटर पर आया महुआ मोइत्रा का बयान, जानिए क्या कहा?

'प्रिंसिपल ने अकेले में बुलाया और...', 12वीं की छात्राओं ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

अदरक की खेती ने किसान को किया मालामाल, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -