दर्दनाक! स्कूटी समेत बेटे संग 30 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी गर्भवती महिला, रात भर मां के शव से लिपटकर रोता रहा बच्चा
दर्दनाक! स्कूटी समेत बेटे संग 30 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी गर्भवती महिला, रात भर मां के शव से लिपटकर रोता रहा बच्चा
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वह स्कूटी पर सवार होकर अपने 4 वर्षीय बच्चे साथ बामनी-राजुरा मार्ग पर स्थित वर्धा नदी पर बने पुल से जा रही थी। इसी के चलते स्कूटी का नियंत्रण बिगड़ गया तथा महिला स्कूटी समेत बच्चे के साथ 30 फीट नीचे जा गिरी। महिला की मौत हो गई। 4 वर्षीय चोटिल बच्चा रात भर अपनी मां के शव से लिपटा हुआ रोता रहा। परिजनों ने पुलिस को महिला के बारे में खबर दी थी। पुलिस ने बुधवार रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया। बृहस्पतिवार प्रातः वर्धा नदी के किनारे पुल के नीचे महिला का शव पड़ा हुआ मिला। साथ ही 4 वर्षीय बच्चा भी चोटिल हालत में वहीं पर उपस्थित था। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया साथ ही चोटिल बच्चे को उपचार के चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

दरअसल, बुधवार की शाम 7 बजे आदित्य प्लाजा बामनी में रहने वाली महिला सुषमा पवन काकडे अपने 4 वर्षीय बच्चे को चॉकलेट दिलाने का कहकर घर से स्कूटी से निकली थी। सुषमा 3 महीने से गर्भवती भी थी। बामनी से राजूरा जाते वक़्त स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। सुषमा बेटे तथा स्कूटी सहित वर्धा नदी पर बने पुल से 30 फीट नीचे गिर गई। गंभीर रूप से घायल हुई सुषमा की मौके पर ही मौत हो गई। अंधेरा होने की वजह से किसी की उनपर नजर भी नहीं गई। सुषमा का बेटा भी बुरी तरह से घायल हो गया था। इधर, सुषमा का परिवार उनके घर वापस नहीं लौटने पर परेशान हो गया। उन लोगों ने अपने स्तर पर सुषमा की तलाश आरम्भ की। कॉल करने पर कनेक्ट नहीं हो रहा था। बल्लारपुर के थानेदार उमेश पाटिल ने बताया कि परिजनों ने बुधवार-गुरुवार रात लगभग 1 बजे पुलिस थाने में महिला तथा बच्चे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सुषमा के पति पवन काकडे जो कि बैंक कर्मचारी हैं। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी सुषमा बच्चे को चॉकलेट दिलाने तथा बामनी गांव में देवी के दर्शन करने जाने का कहकर घर से निकली थी। इधर, पवन ने ईमेल के माध्यम से सुषमा के मोबाइल की लास्ट लोकेशन का पता किया जो बामणी राजुरा मार्ग वर्धा नदी के पास की आई। परिवार वाले पुलिस टीम के साथ प्रातः 4 बजे के लगभग वर्धा नदी पहुंचे। छानबीन की मगर कुछ खबर नहीं प्राप्त हुई। पुलिस ने सघन सर्च ऑपरेशन चलाया। इस के चलते पुल के नीचे से बच्चे के रोने की आवाज आई। लगभग जाकर देखा तो सुषमा का शव नदी किनारे पड़ा हुआ था। 4 वर्षीय बच्चा मां के शव के बैठा रो रहा था। उसे भी चोट आई हुई थी। तत्काल ही उसे उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस ने सुषमा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि ऊंचाई से गिरने की वजह से सुषमा की गर्दन की हड्डी टूटी गई थी और हाथ भी फ्रैक्चर हुआ था। बल्लारपुर थाने के प्रभारी उमेश पाटिल ने बताया कि फिलहाल एक्सीडेंट में मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह भी पता लगाया जा रहा है बेटे के लिए चॉकलेट लेने के निकली सुषमा घर से 5 किलोमीटर दूर क्यों गई थी। हर एंगल से तहकीकात की जा रही है।  

भारत के अल्टीमेटम के बाद बैकफुट पर कनाडा, अपने 41 राजनयिकों को बुलाया वापस

इजराइल-हमास युद्ध के बीच पीएम मोदी ने फिलिस्तीनी राष्ट्रपति से की बात, आतंकवाद पर जताई चिंता

क्या फिर NDA में शामिल होंगे CM नीतीश? मोदी सरकार की तारीफ में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -