दर्दनाक! पड़ोसी के घर मिले बच्चे के शव के टुकड़े, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
दर्दनाक! पड़ोसी के घर मिले बच्चे के शव के टुकड़े, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
Share:

चित्रकूट: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के चित्रकूट में 9 साल के बच्चे का उसके ही पड़ोसी के घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया. बच्चे का शव कई टुकड़ों में कटा हुआ था. प्राप्त खबर के मुताबिक, सीतापुर कस्बे में रहने वाले दलित परिवार का नौ वर्षीय बेटा 8 मार्च को गायब हो गया था. बच्चे के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी थी. मगर बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब जब घर के पड़ोस में ही बच्चे का शव कई टुकड़ों में कटा हुआ प्राप्त हुआ तो पूरा दलित समुदाय आक्रोशित हो गया. उन्होंने कहा कि बच्चे के शव को काटकर एक डिब्बे में रखा हुआ था.

वही गुस्साए व्यक्तियों ने सीतापुर के पर्यटक बंगला तिराहे तथा जिला मुख्यालय कर्वी में मंदाकिनी पुल में जाम लगते हुए चित्रकूट पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल मृतक बच्चे के परिवार वालों को समझाने बुझाने की कोशिश करने लगे.

वही तकरीबन 3 घंटे तक चली अफरातफरी के पश्चात् पुलिश अधीक्षक धवल जायसवाल के आश्वासन पर घरवाले किसी प्रकार जाम खोलने को तैयार हुए. इस के चलते पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने इस बच्चे के अपहरण तथा हत्या मामले में तीन संदिग्ध अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. वहीं एक अलग मामले में , बाराबंकी में एक नशेड़ी ने अपनी 8 वर्षीय बहन के साथ गलत काम करने की कोशिश की. इस हरकत के पश्चात् उसके पिता ने बहुत समझाया, मगर वह नहीं माना तो गुस्से में आकर पिता ने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी जान चली गई. इसके बाद पिता ने बेटे का शव जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

सुहागरात से पहले पति को मिली पत्नी के बलात्कार की वीडियो..., पैरों तले से खिसक गई जमीन

आधी रात को उठकर पत्नी और बेटी को मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी.. नागपुर का मामला

MP में निर्भया जैसा कांड, यात्री बस में महिला के साथ किया गैंगरेप, और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -