आधी रात को उठकर पत्नी और बेटी को मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी.. नागपुर का मामला
आधी रात को उठकर पत्नी और बेटी को मार डाला, फिर खुद लगा ली फांसी.. नागपुर का मामला
Share:

नागपुर:  महाराष्ट्र के नागपुर के MIDC थाना क्षेत्र में उस वक़्त लोग सकते में आ गए, जब एक घर से परिवार के 3 लोगों के शव निकले. यह घटना नागपुर के राजीव नगर की है. यहां एक शख्स ने बीती रात अपनी पत्नी और बेटी का क़त्ल कर खुद फांसी लगा ली. जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया. पुलिस घटना की वजहों की जांच कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक, नागपुर के राजीव नगर में रहने वाले विलास चंपतराव गवते ने देर रात पहले अपनी पत्नी रंजना गवते की धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया इसके बाद अपनी छोटी बेटी अमृता गवते का भी गला रेत दिया. इसके बाद विलास ने खुद घर में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. विलास ने इस वारदात को रात में अंजाम दिया. जब विलास का छोटा बेटा बाथरूम जाने के लिए उठा तो उसने घर का मंजर देखा, तो दहशत में आ गया. उसने मामले की सूचना पड़ोस में रहने वाले अपने चाचा को दी.

घर में विलास का एक बेटा भी रहता था, मगर विलास ने उसके साथ कुछ नहीं किया. विलास की कुल तीन संतानें थीं. इसमें से बड़ी बेटी का विवाह पहले ही हो गया था. अब घर में विलास का बेटा ही बचा है. इस घटना पर नागपुर MIDC थाने के पुलिस निरीक्षक उमेश बेसरकर ने कहा कि यह मामला घरेलू कलह का है, जिसके कारण विलास ने ये कदम उठाया है. पुलिस के मुताबिक, विलास आए दिन घर में अपनी पत्नी से विवाद करता था और घर में सभी को मार डालने की धमकी भी देता था. हालांकि इस वारदात को अंजाम क्यों दिया गया, इसके पीछे का मकसद क्या था, पुलिस इस बात का पता लगा रही है. मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

MP में निर्भया जैसा कांड, यात्री बस में महिला के साथ किया गैंगरेप, और फिर जो हुआ...

सहारनपुर के जेलर पर फायरिंग कर भाग गए थे बदमाश, यूपी पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, हथियारों के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -