नाबालिग बहन ने कर दिया अपने ही छोटे भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
नाबालिग बहन ने कर दिया अपने ही छोटे भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में नाबालिग लड़की ने अपने छोटे भाई का क़त्ल कर दिया। यह घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की है। क़त्ल के कारण सामने आने के पश्चात् हर कोई हैरान है। दरअसल, बहन को लगता था कि उसके माता-पिता उसके भाई से अधिक प्यार करते हैं। इसी के चलते उसने गला घोंटकर भाई का क़त्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस नाबालिग लड़की से उसके परिजनों की उपस्थिति में पूछताछ कर रही है। प्राप्त खबर के मुताबिक, बल्लभगढ़ में 12 वर्षीय बच्चे की उसके घर में ही गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया। बच्चे की मां का कहना है कि वह और उसके पति दोनों नौकरी करते हैं। मंगलवार देर शाम जब वापस आए तो देखा कि उसका बेटा चादर ओढ़कर लेटा था। पहले बेटे को जगाने का प्रयास किया, जब वह नहीं जागा तो चादर हटाकर देखा तो होश उड़ गए। बच्चे का गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया था, जबकि घर में उस समय सिर्फ वह और उसकी बड़ी बहन ही थे।

घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात आरम्भ की। पुलिस का इस मामले में पहला शक मृतक बच्चे की 15 वर्ष की बहन पर गया। जब परिजनों की उपस्थिति में पुलिस ने पूछताछ आरम्भ की तो हत्या का जो कारण सामने आया, उसे सुनकर परिजनों एवं अफसरों के होश उड़ गए। दरअसल, नाबालिग लड़की ने बताया कि वह और उसका भाई उत्तर प्रदेश में अपने दादा दादी के पास रहकर पढ़ते थे। गर्मियों की छुट्टी में कुछ दिन पहले ही वह अपने माता-पिता के पास बल्लभगढ़ पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार, बच्ची को लगता था कि उसके माता-पिता अपने बेटे से अधिक प्यार करते हैं। परिजनों ने उसे मोबाइल दिया था।

मंगलवार को उसका भाई गेम खेल रहा था, तभी लड़की ने मोबाइल मांगा। इस पर भाई ने मोबाइल देने से मना कर दिया। इस पर गुस्से में आकर बहन ने उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने लड़की को पेश करने की तैयारी कर रही है। मृतक बच्चे की मां का कहना है कि जब बच्चे की हत्या हुई तो बेटी ही उपस्थित थी। पुलिस PRO सूबे सिंह ने कहा कि बच्ची को लगता था कि माता-पिता उसके भाई से अधिक प्यार करते हैं। माता-पिता ने बेटे को मोबाइल भी दिया था, जिस पर वह गेम खेल रहा था। जब लड़की ने भाई से फ़ोन मांगा तो उसने देने से मना कर दिया। इस पर बहन ने गुस्से में उसका गला दबा दिया।

‘अहिल्या नगर' नाम से जाना जाएगा महाराष्ट्र का ये शहर, CM शिंदे ने किया ऐलान

ज्ञानवापी केस में मुस्लिम पक्ष को HC से बड़ा झटका, हिंदू पक्ष की नियमित पूजा वाली याचिका पर होगी सुनवाई

'कांग्रेस ने ऐसी भ्रष्ट व्यवस्था बनाई थी जो कि देश को खोखला कर रही थी', अजमेर में बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -