आटा चक्की में फंसकर हुई मासूम की दर्दनाक मौत, शव देखते ही बेहोश हुई माँ
आटा चक्की में फंसकर हुई मासूम की दर्दनाक मौत, शव देखते ही बेहोश हुई माँ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ पिता के साथ आटा चक्की पर गेंहू पिसाने गया बच्चा आटा चक्की के पट्टे में फंस गया। पिता के सामने ही बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के पश्चात् से परिवार में मातम छाया हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दरअसल, लखनऊ के गोसाईगंज थाना इलाके के रहमत नगर में किसान जयकुमार अपने परिवार के साथ रहते है। राजकुमार का छोटा बेटा अभय कक्षा 5वीं कक्षा में पढ़ता था। घर में आटा समाप्त होने पर राजकुमार गेहूं लेकर चौराहे पर उपस्थित आटा चक्की पर गेंहू पिसवाने के लिए ले गया था। पिता के पीछे-पीछे अभय भी चला गया। चक्की वाले में गेहूं पिसने के लिए चक्की में डाले दिए थे। राजकुमार एवं चक्की चालक एक ओर खड़े हुए थे। अभय चक्की के पट्टे के समीप चला गया। तभी उसके पहना हुआ लोअर का नाड़ा पट्टे में फंस गया तथा अभय पट्टे के साथ खिंचा चला गया। अभय को देख पिता राजकुमार उसे बचाने के लिए दौड़ा। लेकिन, पट्टे में फंसा अभय कई बार घूम गया था। चक्की को बंद किया, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अभय दम तोड़ चुका था। 

पिता ने बताया, पट्टे में फंसने के पश्चात् लोअर से अभय का एक पैर निकाल दिया था, मगर दूसरे पैर को लोअर निकल पाते इसके पहले कि अभय पट्टे की चपेट में आकर कई राउंड घूम गया, जिससे बेटे की मौके पर मौत हो गई। बेटे को बचाने के फेर में उसे भी चोट लगी तथा बेटे की लाश देख वह बदहवास होकर जमीन पर गिर पड़ा था। घटना की खबर मिलते ही राजकुमार की पत्नी नंगे पैर ही चक्की की तरफ दौड़ी-दौड़ी आई। मां ने जैसे ही अभय का शव देखा तो वह बेहोश हो गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अभय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव पर 5000 करोड़ के घोटाले का गंभीर आरोप, आज ED को सबूत सौंपेंगे किरोड़ी लाल मीणा

'औरंगजेब के नए अवतार शरद पवार', इस BJP नेता के बयान ने मचाया बवाल

श्रम विभाग की बड़ी कार्रवाई, 7 किशोर एवं एक बाल श्रमिक को कराया मुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -