शिरडी जा रहे 10 साईं भक्तों की हुई दर्दनाक मौत
शिरडी जा रहे 10 साईं भक्तों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में बड़ी दुर्घटना हुई है। साईं बाबा के श्रद्धालुओं को ले जा रही बस के ट्रक से टकरा जाने से 10 व्यक्तियों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। नासिक पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। यह हादसा नासिक-अहमदनगर राजमार्ग पर शुक्रवार प्रातः पथारे के पास हुआ। सीएम दफ्तर ने मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

सीएम एकनाथ शिंदे ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है। उन्होंने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये देने एवं चोटिल व्यक्तियों को सरकारी खर्च पर जरूरी उपचार प्रदान कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना की खबर मिलते ही सीएम ने नासिक के मंडलायुक्त और जिला कलेक्टर से फोन पर बात की तथा विस्तृत जानकारी ली। इस दुर्घटना में अब तक दस व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। चार यात्रियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें कि बस में कुल 45 यात्री सवार थे।

बदलापुर एवं आसपास के क्षेत्रों से एक प्राइवेट बस भक्तों को शिरडी में साईंबाबा का दर्शन कराने के लिए ले जा रही थी। इस दुर्घटना में कुल 12 यात्री घायल हुए हैं। इनमें से चार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों में छह महिलाएं, दो बच्चे और दो पुरुष सम्मिलित हैं। नासिक के पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा, ''बस बदलापुर-अंबरनाथ से शिरडी जा रही थी। तभी बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में छह महिलाओं, दो पुरुषों और दो बच्चों समेत दस लोगों की मौत हो गई।''

वकील मुकुल रोहतगी को ललित मोदी ने दी धमकी, कहा- "लाखों बार खरीद और बेच सकता हूं आपको..."

सिर्फ टकराने पर ही सनकी ने मार दी चाक़ू...और फिर जो हुआ

जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -