सिर्फ टकराने पर ही सनकी ने मार दी चाक़ू...और फिर जो हुआ
सिर्फ टकराने पर ही सनकी ने मार दी चाक़ू...और फिर जो हुआ
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। 18 वर्ष के एक सनकी युवक ने सिर्फ टकराने पर दो लोगों को चाकू घोंप दिया इसमें एक फैक्ट्री कर्मचारी की जान चली गई जबकि दूसरा हॉस्पिटल में उपचार करा रहा है। घटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार की है जहां फैक्ट्री में काम करने वाले 36  वर्ष के अशोक शाह की एक युवक से टक्कर हो गई जिसके बाद युवक ने उसका कत्ल कर दिया।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि भागते वक़्त हत्या के आरोपी रोहित (18) ने एक रिक्शा चालक को भी चाकू से वार किया। पुलिस ने आगे कहा है कि युवक के हमले से जहां फैक्ट्री में काम करने वाले अशोक शाह की मौत हो गई वहीं रिक्शा चालक गणेश दत्त का उपचार भी चल रहा है। घटना 10 जनवरी की है जब अशोक शाह रोहित से टकरा गया। जिसके उपरांत युवक रोहित ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ अटैक कर दिया। पुलिस ने इस बारें में बोला है कि रोहित ने मौके से भागते समय रिक्शे से टकराने के लिए चालक गणेश दत्त को पहले डांटा और फिर उसे भी चाकू मार दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक अशोक शाह और कत्ल का आरोपी रोहित एक-दूसरे को जानते थे और एक ही क्षेत्र में रहते थे। उत्तर पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बोला है कि सूचना मिली थी कि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह भी बोला है कि रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया और हथियार जब्त कर किया जा चुका है। पुलिस अधिकारी उषा रंगनानी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत केस दर्ज किया गया है।

4 बच्चों की मां पर आया 2 बच्चों के पिता का दिल, दर्दनाक हुआ इस गजब प्रेम कहानी का अंत

एडमिशन दिलाने के नाम पर 50 वर्षीय शख्स ने किया युवती का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मनाने के लिए लड़की ने अपने ही घर में डाला डाका और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -