आप नेता कुमार विश्वास का छलका दर्द
आप नेता कुमार विश्वास का छलका दर्द
Share:

आम आदमी पार्टी की ओर से राज्य सभा का उम्मीदवार नहीं बनाये जाने पर आखिर आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास का दर्द छलक ही आया.विश्वास ने ट्विटर पर कहा कि मुझे सच बोलने की सजा मिली है. जेएनयू , सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट वितरण में गड़बड़ी जैसे मुद्दों पर सच बोलने का दंड स्वरूप यह पुरस्कार है.

बता दें कि ज्यसभा चुनाव को आप पार्टी में विवाद था। कुमार विश्वास के समर्थक उन्हें राज्यसभा में भेजे जाने के लिए जोर लगा रहे थे. इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने अपना पुराना वीडियो ट्वीट कर कुमार विश्वास और उनके समर्थको को कड़ा संदेश देते हुए केजरीवाल ने अपना पुराना इंटरव्यू ट्वीट किया था इसमें वह यह कह रहे हैं कि अगर आप देश सेवा का जज्बा लेकर पार्टी में आते हैं तो आपका स्वागत है, अन्यथा किसी पद की इच्छा रखते हैं तो आप गलत पार्टी में आ गए हैं.

उल्लेखनीय है कि आप ने तीन राज्यसभा सीटों के लिए संजय सिंह, सुशील गुप्ता, नारायण दास गुप्ता को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है. दोनों गुप्ता के चयन पर पार्टी की खूब आलोचना हो रही है.कांग्रेस से इस्तीफा देकर आप में आए सुशील गुप्ता पर अजय माकन ने निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि आप और सुशील गुप्ता के बीच करोड़ों की डील हुई है.

यह भी देखें

कुमार पर है हार्दिक को विश्वास

केजरीवाल ने कुमार विश्वास को दिए पार्टी छोड़ने के संकेत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -