फ्री में मिल रहे है ये काम के ऐप्स
फ्री में मिल रहे है ये काम के ऐप्स
Share:

अगर आप भी एक आईफोन यूजर हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. इन दिनों आईफोन के कुछ बेहतरीन ऐप्स फ्री मिल रहे हैं. हालांकि ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए है. इस ऑफर के तहत आप कुछ पेड ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते है. आपको बता दें कि ये ऐप्स फिलहाल आईट्यून्स पर फ्री और कम दामों में मिल रहे हैं. यूं तो इन ऐप्स को अपने आईफोन में इनस्टॉल लड़ने के लिए आपको अच्छीखासी कीमत चुकानी पड़ती है लेकिन फिलहाल आप इन ऐप्स को फ्री में इनस्टॉल कर सकते है. अगर आप भी एक आईफोन यूजर है तो आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकती है. इन ऐप्स की कीमत 150 रुपए तक भी होती है.

AirDisk Pro

इन ऐप्स का इस्तेमाल कर आप फाइल्स को मैनेज कर सकते हैं और फाइल को दूसरी डिवाइस के साथ शेयर कर सकते हैं. इनके अलावा आपको इन ऐप्स में डॉक्यूमेंट व्यूअर, PDF रिडर, म्यूजिक प्लेयर, इमेज व्यूअर, वॉयस रिकॉर्डर जैसे फीचर्स भी मिलते है.

Phoenix Phoenix

एक पावरफुल और फास्टफ फोटो एडिटिंग ऐप है. इसमें undo/redo फीचर भी है. साथ ही इस ऐप से 3000×3000 रिजॉल्यूशन वाली फोटो बनाई जा सकती है.

SquirrelWar

यह एक गेमिंग ऐप है. इस गेमिंग ऐप में प्लेयर को अपने गार्डन और घर को बचाना होता है और अपने समाराज्य को घोषित करना होता है.

अपने iPhone X में Home बटन को ऐसे लाए वापस

ट्विटर ने बंद किया अकाउंट वैरिफिकेशन

अब अपने स्मार्टफोन से कर सकते है घर की रखवाली

शाओमी के 2 फोन को भारत में मिला MIUI 9 अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -