शाओमी के 2 फोन को भारत में मिला MIUI 9 अपडेट
शाओमी के 2 फोन को भारत में मिला MIUI 9 अपडेट
Share:

नई दिल्ली. शाओमी ने एंड्राइड 7.0 नौगट आधारित MIUI 9 अपडेट को Redmi Note 4 और Mi Max 2 स्मार्टफोन के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने हाल ही में  MIUI 9 के साथ Mi 5X को लॉन्च किया था. वहीं भारत में MIUI 9 के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन Redmi Y1 है.

MIUI 9 अपडेट के लिए यूजर्स अपने डिवाइस की सेटिंग में ओटीए अपडेट के माध्यम से डाउनलोड करना होगा. शाओमी ने पहले ही कहा था कि MIUI 9 अपडेट केवल कुछ ही डिवाइस तक ही सीमित होगा. इसलिए ओटीए अपडेट आपके डिवाइस तक पहुंचने में कुछ समय ले सकता है. 

आप fastboot के माध्यम से Redmi Note 4 पर MIUI 9 अपडेट को फ्लैश कर सकते हैं, यहां एक पूर्ण गाइड है. यदि अपडेट आपके नोटिफिकेशन पैनल में नहीं दिख रहा है, तो आप होम स्क्रीन पर ‘टूल्स फोल्डर’ और ‘अपडेटडर एप’ की सूची से इसे सर्च कर सकते हैं, फिर ‘अपडेट’ टैप करें और इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए रिबूट करें.

MIUI 9 OS एंड्राइड नौगट 7.0 पर आधारित है, जिसमें खास फीचर के तौर पर स्पिल्ट विंडो दिया गया है जिसकी मदद से मल्टी टास्किंग का लाभ उठाया जा सकता है. इसके अलावा इसमें स्मार्ट असिस्टेंट दिया गया है जिसकी मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन में किसी भी चीज को सर्च कर सकेंगे. MIUI 9 में कई नए फीचर जोड़े गए हैं और कई पुराने फीचर को बेहतर बनाया गया है. ज्यादा तेज ऐप लोड टाउम, नए डिजाइन एलीमेंट, लॉक स्क्रीन पर शॉर्टकट, स्प्लिट स्क्रीन फीचर, स्मार्ट फंक्शनालिटी और अन्य फीचर इसका हिस्सा होंगे.

20 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Vivo का नया फ़ोन

जानिए Twitter की बड़ी मिस्टेक

सैमसंग फ्लिप स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -