कादर ख़ान के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का गोविंदा ने दिया करारा जवाब
कादर ख़ान के बेटे द्वारा लगाए गए आरोपों का गोविंदा ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर कादर खान ने साल के पहले दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. अमिताभ बच्चन, शक्ति कपूर और गोविंदा से लेकर और भी कई बड़े सितारों ने कादर खान को श्रद्दांजलि दी थी. कादर खान के निधन के दो दिन बाद उनके बेटे सरफराज ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों पर आरोप लगाकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है, इसी के साथ सरफ़राज़ ने तो गोविंदा को भी भला-बुरा कहा था और साथ ही इंडस्ट्री के लोगों को बेरहम करार दिया था.

हाल ही में जब एक इवेंट के दौरान गोविंदा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'सरफ़राज़ अभी बच्चे हैं और वो अभी उनकी बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इंटरव्यू के दौरान तो गोविंदा ने कादर खान की जमकर तारीफ की और बताया कि सेट पर दोनों की एक जबदस्‍त ट्यूनिंग हुआ करती थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कादर खान ने अपने करियर में करीब 300 से भी ज्यादा फ़िल्में की है. इनमे से दोनों ही स्टार्स ने ‘साजन चले ससुराल’, ‘कूली नंबर वन’, ‘छोटे सरकार’, ‘आंखें’, ‘दूल्हे राजा’, ‘राजाजी’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘जोरू का गुलाम’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘अखियों से गोली मारे’ जैसी कई फ़िल्में में साथ नजर आए हैं.

कादर खान के बेटे ने बॉलीवुड स्टार्स को बताया बेरहम, गोविंदा-अमिताभ पर साधा निशाना

कादर खान के जाने से सदमे में हैं गोविंदा, कहा- 'वो मेरे पिता समान...'

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -