बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स को अपना आइडल मानते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. उन्हें अब बॉलीवुड में डेब्यू किए हुए 10 साल हो चुके हैं और उन्होंने वो कर दिखाया जो आज तक बड़े-बड़े एक्टर भी नहीं कर पाए. हर एक फिल्म में रणवीर का लुक और उनका किरदार चर्चा का विषय बना रहता है. सभी लोग रणवीर की स्टाइल को भी कॉपी करते हैं. लेकिन हाल ही में रणवीर ने इस बात का खुलासा किया है कि वे किसे अपना आइडल मानते हैं?

रणवीर ने बताया कि- 'मैं गोविंदा, अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन को अपना आइडल मानता हूं. मैं इन्हीं एक्टर्स को देखते हुए बड़ा हुआ हूं. इस कदर ये कलाकार मेरे अंदर जवां हैं कि मेरी एक्टिंग में ना चाहते हुए भी इनकी झलक आ ही जाती है. गोविंदा को मैं कम्प्लीट परफॉर्मर मानता हूं. चाहें वो इमोशन की बात हो, डांस की या कॉमेडी की, वे इन तीनों में किसी भी अन्य कलाकार से काफी आगे हैं.' इतना ही नहीं रणवीर ने आगे अनिल कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि- 'वे अपनी हर मूवी को इस तरह से समझते हैं जैसे कि ये उनकी पहली फिल्म है. वे कभी किसी चीज को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होते हैं. उनके अंदर हमेशा पहले से अच्छा करने को लेकर एक भूख रहती है. मैं उनके जैसा बनने की कोशिश करता हूं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे अमिताभ बच्चन की सीरियसनेस काफी पसंद है.'

आपको बता दें रणवीर की साल 2018 के अंत में रिलीज हुई सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब रणवीर फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में वे एक रैपर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जिसमे रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी.

83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

रणवीर और वरुण दिखा सकते है 'अंदाज अपना-अपना'

पिंक आउटफिट में कहर ढा रही हैं दीपिका पादुकोण, देखते ही आप भी हो जाएंगे दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -