पद्मश्री से सम्मानित निर्मल सिंह की कोरोना से मौत, गुरु नानक देव अस्पताल में ली अंतिम सांस
पद्मश्री से सम्मानित निर्मल सिंह की कोरोना से मौत, गुरु नानक देव अस्पताल में ली अंतिम सांस
Share:

चंडीगढ़: गुरुवार को श्री हरिमंदिर साहिब के पूर्व हजूरी रागी पद्मश्री से सम्मानित निर्मल सिंह खालसा की कोरोना के चलते मौत हो गई। इनसे पहले नवांशहर जिले के 70 वर्षीय बुजुर्ग पाठी ने कोरोना के चलते 18 मार्च को दम तोड़ा था। 29 मार्च की रात को अमृतसर के गुरु नानक देव मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती होशियारपुर जिले के गांव मोरांवाली के एक शख्स की मौत हो गई थी। 

कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित पदम श्री से सम्मानित भाई निर्मल सिंह ने गुरुवार= सुबह साढ़े चार बजे उन्होंने गुरु नानक देव अस्पताल  के आइसोलेशन वार्ड में अंतिम सांस ली। निर्मल सिंह खालसा की मौत की खबर में पंथक समुदाय स्तब्ध है। उन्हें तीन दिन पहले खांसी-जुकाम व हलका बुखार होने पर गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

इससे पहले खालसा कुछ दिन SGPC द्वारा संचालित श्री गुरु राम दास मेडिकल कॉलेज में एडमिट रहे। वहां के डॉक्टरों को ही उपचार के दौरान उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। फिर उन्हें गुरु नानक देव हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां तीन दिन पहले उनके नमूने सरकारी मेडिकल कॉलेज में बनी लैब में भेजे गए। बुधवार को मिली रिपोर्ट में उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई और वीरवार सुबह उनकी मौत हो गई।

असम : राज्य में मिले तीन कोरोना संक्रमित, इस सम्मेलन में हुए थे शामिल

कोरोना : इलाज के खर्च से हो जाए टेंशन फ्री, बहुत सस्ते में मिल रही ये इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना के कहर में टूटा शेयर बाजार, इन स्टॉक्स की सबसे ज्यादा हुई पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -