ऋषि के जाने से गहरे सदमे में है 'प्रेम रोग' एक्ट्रेस, उठने के लिए भी लेनी पड़ रही है मदद
ऋषि के जाने से गहरे सदमे में है 'प्रेम रोग' एक्ट्रेस, उठने के लिए भी लेनी पड़ रही है मदद
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए से इसकी जानकारी दी थी और अमिताभ ने लिखा था कि, ''इस खबर से वह टूट गए हैं.'' उनके बाद में परिवार के लोगों ने भी अभिनेता के निधन की पुष्टि की. जी दरअसल ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सेहत में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

इस बात की पुष्टि उनके भाई व अभिनेता रणधीर कपूर ने भी की थी. ऐसे में हाल ही में ऋषि कपूर के साथ राज कपूर की 'प्रेम रोग' सहित कई फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी को बड़ा झटका लगा है. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऋषि अब नहीं रहे. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में पद्मिनी ने कहा, "मैं पूरी तरह से हैरान हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में सक्षम हूं. यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है, और मैं अभी असहाय और कमजोर महसूस कर रही हूं. मैं कुछ भी करने में सक्षम नहीं हूं या यहां तक कि बाहर जाने के लिए भी मदद की जरूरत पड़ रही है. मैं उन्हें नहीं देख सकती, उनका अंतिम संस्कार होता नहीं देख सकती. मैं कुछ नहीं कर सकती, सिवाय घर पर बैठ कर उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने के."

इसी के साथ आगे पद्मिनी ने कहा, "उनके जैसा कलाकार, उनके जैसा अभिनेता, एक अच्छा इंसान पाना मुश्किल है. ऋषि कपूर के बाद इंडस्ट्री खामोश हो जाएगी. जिस तरह से वह सोशल मीडिया पर आते थे, चीजों के बारे में ट्वीट करते थे, टेलीविजन पर आते थे, उनकी उपस्थिति हमेशा महसूस की जाएगी. अब इंडस्ट्री लंबे समय तक खामोश रहेगी. मैं खालीपन महसूस कर रही हूं." आप सभी को पता ही होगा ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकार बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी सफर आरम्भ कर दिया था और इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए थे. वहीं उन्होंने बॉबी फिल्म से खूब नाम कमाया था.

ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'

बॉलीवुड में तीसरी बार दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -