बॉलीवुड में तीसरी बार दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन
बॉलीवुड में तीसरी बार दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन
Share:

इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार एक के बाद एक बड़ी और बुरी खबरें सामने आ रही हैं. आपने देखा होगा बीते दो दिनों में इंडस्ट्री ने इरफान खान और ऋषि कपूर के रूप में दो जबरदस्त कलाकारों को हमेशा के लिए खो दिया है, जिससे हर तरफ केवल दुःख दिखाई दे रहा है. वहीं अब यह सब होने के बाद खबरों में बताया जा रहा है कि गायक अर्जुन कानूनगो के पिता का भी लीवर कैंसर के कारण निधन हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Until we meet again Dad. Rest in peace.

A post shared by Arjun (@arjunkanungo) on

आप सभी को बता दें कि गायक अर्जुन कानूनगो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट करके पिता को अंतिम विदाई दी है. जी दरअसल अर्जुन कानूनगो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पिता को याद किया है और लिखा है, 'जब तक हम दोबारा नहीं मिलते... तब तक आपकी आत्मा को शांति मिले.' आप जानते ही होंगे अर्जुन कानूनगो ने बॉलीवुड को कई सारे सुपरहिट गाने दिए हैं, जिन्होंने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

वहीं अब वह बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर कदम रखने जा रहे हैं और बीते दिनों ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अर्जुन कानूनगो को सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए साइन किया है, जिसमें वो अहम किरदार निभाते दिखेंगे. बीते दिनों ही इस खबर पर अर्जुन कानूनगो ने पक्की मुहर भी लगा दी थी और कहा था कि, ''वो भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.'' वहीं अब खबर है कि अर्जुन कानूनगो को एक कलाकार के तौर पर देखने के लिए उनके पिता इस दुनिया में नहीं है.

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

ऋष‍ि कपूर के निधन पर पहली मुलाकात याद कर इमोशनल हुए जावेद

ऋषि कपूर को याद कर बेबो ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -