ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'
ऋषि कपूर के जाने से सबसे अधिक आहत हैं बिग बी, कहा- ' मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है वह अब इस दुनिया में नहीं है और उनके निधन से अगर कोई सबसे ज्यादा आहत हुआ है तो वह है अमिताभ बच्चन. अमिताभ बच्चन इस दौरान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दिए और वह ऋषि को लेकर एक के बाद एक पोस्ट करते रहे. उन्होंने दो बार अपने ट्विटर से पोस्ट किया और ट्वीट को डिलीट कर दिया और कुछ समय बाद देर रात बिग बी ने अपने ब्लॉग और इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के निधन पर पोस्ट साझा किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जी हाँ, उसमे अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘ऋषि कपूर के पिता राज कपूर जी ने मुझे एक शाम बुलाया था उसी दौरान मैंने पहली बार ऋषि को देखा था. इस समय वो काफी छोटे और यंग थे. उनकी चाल-ढाल उनका लुक काफी अलग था. इसके बाद मैं अक्सर उनको आरके स्टूडियोज में देखता था. ऋषि कपूर ‘बॉबी’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए तैयार हो रहे थे. उनका बर्ताव जिस तरह का था मुझे वो महान पृथ्वीराज कपूर की याद दिलाते थे.‘ इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं अक्सर उनसे बात किया करता था. वो जब बीमारी थे उस दौरान भी कई बात हम दोनों की बात हुई लेकिन ऋषि ने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि वो जानलेवा बीमारी से लड़ रहे हैं. वो मुस्कुराते हुए कहते थे कि अस्पताल में आना जाना रूटीन है मैं जल्द आपसे मिलता हूं. चिंता मत कीजिए मैं जल्द ही लौट आऊंगा.‘

आगे अमिताभ ने यह भी कहा, ‘वो हमेशा हंसते रहते थे. उनके चेहरे पर कभी तनाव नहीं होता था. वो जब कभी बीमार पड़े मैं कभी ऋषि को अस्पताल देखने नहीं गया, मुझे हमेशा भरोसा था कि वो जल्द थी हो जाएंगे और वो जब भी मुझसे मिलने आएंगे उनके चेहरे पर मुस्कान होगी.‘ अमिताभ के इस पोस्ट को पढ़कर कहा जा सकता है कि वह ऋषि के कितने करीब थे.

बॉलीवुड में तीसरी बार दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

खत्म हुआ 'चांदनी' का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

इस एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा है ऋषि कपूर को खोने का दुःख, कहा- 'सिर्फ आंसू हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -