वसुंधरा सरकार ने 'पद्मावती' के लिए रखी यह शर्त....
वसुंधरा सरकार ने 'पद्मावती' के लिए रखी यह शर्त....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में आजकल परेशानिया कम होने का नाम ही ले रही है. फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' एक प्रकार से उनके लिए एक गले की हड्डी बन गई है. अभी कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली के साथ में जयपुर में मारपीट भी हो चुकी है. उसके बाद अब जब उन्होंने राजस्थान से मुंह मोड़कर जब अपनी इस फिल्म की शूटिंग को महाराष्ट्र में शुरू किया तो यहाँ पर भी फ़िल्मी सेट पर जबरदस्त रूप से तोड़फोड़ कर पुरे शूटिंग सेट को आग के हवाले कर दिया गया है.

अब तो जनाब भंसाली की इस फिल्म पर राजस्थान सरकार की भी पैनी नजर है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, पहले जब जयपुर के जयगढ़ में पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना ने सेट तोड़ा और निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की पिटाई की, उस समय भी राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार खामोश रही थी, ले​किन अब राजस्थान सरकार भी भंसाली की पद्मावती के विरोध में उतर आई है.

वसुंधरा सरकार ने फिल्म प्रदर्शन से पहले एक शर्त रख दी है. सरकार की मांग है कि फिल्म में इतिहास के साथ तोड़—मरोड़ की गई या नहीं, इसकी जांच हो और जांच भी फिल्म प्रमाणन बोर्ड या फिर कोई सरकारी एजेंसी करे. अब राजस्थान सरकार के इस बयान के बाद संजय लीला भंसाली की भी चिंता की लकीरे साफ दिखाई दे रही है.   

फिर से दीपिका संग बन सकती है विन डीजल की जोड़ी.....

'पद्मावती' की रिलीज डेट पर कोई सस्पेंस नही....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -