'पद्मावती' की रिलीज डेट पर कोई सस्पेंस नही....
'पद्मावती' की रिलीज डेट पर कोई सस्पेंस नही....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ में आजकल परेशानिया कम होने का नाम ही ले रही है. फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए उनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' एक प्रकार से उनके लिए एक गले की हड्डी बन गई है. अभी कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली के साथ में जयपुर में मारपीट भी हो चुकी है. उसके बाद अब जब उन्होंने राजस्थान से मुंह मोड़कर जब अपनी इस फिल्म की शूटिंग को महाराष्ट्र में शुरू किया तो यहाँ पर भी फ़िल्मी सेट पर जबरदस्त रूप से तोड़फोड़ कर पुरे शूटिंग सेट को आग के हवाले कर दिया गया है.

अब जब इस फिल्म पर इतने विवाद बढ़ गए है तो फिर ऐसे में संजय लीला भंसाली के साथ ही साथ उनके घर के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था को काफी बढ़ा दिया गया है. वैसे करणी सेना ने कहा है कि वो पहले भंसाली की फिल्म देखेंगे उसके बाद ही फिल्म को हो सका तो रिलीज की अनुमति देंगे. कहा जा रहा था कि हो सकता है संजय लीला भंसाली फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें.

लेकिन अब खुद संजय लीला भंसाली ने घोषणा की है वो पद्मावती की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाएंगे. मतलब साफ है फिल्म 17 नवंबर को ही रिलीज होगी संजय लीला भंसाली फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं और इसके साथ किसी भी तरह का समझौता करने के मूड में नहीं है.

‘पद्मावती’ के सेट पर हुए हमले से राजा रतन सिंह क्रोधित, कहा....

मान्यता का डेनिम हॉट पेंट और पिंक टॉप में काफी स्टनिंग लुक नजर आया....Photos

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -