'पद्मावती' का ट्रेलर आज होगा रिलीज़
'पद्मावती' का ट्रेलर आज होगा रिलीज़
Share:

संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म 'पद्मावती' का हाल ही में पोस्टर जारी हुआ था जो काफी सुखियो में था लेकिन आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने को तैयार है. जी हां... आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है. और इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है. रणवीर ने लिखा कि, "पद्मावती का ट्रेलर आज 13:03 पर आएगा. " ट्वीट के साथ रणवीर ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था. सोशल मीडिया पर सुबह से ही पद्मावती के ट्रेलर की न्यूज़ ट्रेंड में है.

आपको बता दे इस फिल्म की कहानी रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोन, शाहिद कपूर और रजा मुराद जैसे कलाकार है. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आज 1 बजकर 3 मिनट पर रिलीज़ किया जायेगा. और यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. आपको बता दे इस फिल्म को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. फिल्म की शूटिंग के दौरान तो लोगो ने इसका पूरा सेट तक जला दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

अदनान के कॉन्सर्ट पर उमर अबदुल्लाह ने किया ऐसा ट्वीट...

कृति सैनन की बहन नूपुर भी हैं काफी खूबसूरत शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -