'पद्मावती' करेगी भारत की संस्कृति का गुणगान, शाहिद कपूर
'पद्मावती' करेगी भारत की संस्कृति का गुणगान, शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फील्ममेकर संजय लीला भंसाली के बारे में जिनकी जल्द ही आगामी नई फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज होने को है. फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर हमे राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे है. अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है, तब विरोध किस बात का? वैसे भी जनाब हम सब यह तो जानते ही है की संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' जिस पर अभी फ़िलहाल जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है. जैसा की हम सब जानते हैं की जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

ऐसे में हर दिन इस फिल्म से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. वैसे भी निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध एक बार फिर बढ़ गया है. शूटिंग के दौरान जहां राजस्थान और महाराष्ट्र में पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी वहीं पूर्व में भी इस फिल्म पर हमे पद्मावती की रंगोली पर कोहराम सुनने व देखने को मिल चूका है.

जयपुर की राजपूत करणी सेना और विकृत मानसिकता वाले अन्य लोगों के फिल्म के लगातार किए जा रहे विरोध पर शाहिद ने कहा, “मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम 1 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. मुझे सचमुच लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर किसी को गर्व होगा, क्योंकि यह फिल्म भारत, हमारी संस्कृति और हमारी सोच का गुणगान करती है.”

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -