मारी गई भंसाली की 75 फीसदी कमाई
मारी गई भंसाली की 75 फीसदी कमाई
Share:

देश में तमाम जगहों पर चल रहे फिल्म 'पद्मावत' के विवादों ने तो थमने का नाम नहीं लिया, लेकिन इसी बीच 26 जनवरी के मौके पर एक दिन पहले यानी 25 को फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की मूवी को मंज़ूरी मिल गयी. इस फिल्म को पूरे देश में रिलीज़ न करते हुए कुछ ही राज्यों में रिलीज़ किया गया है. विवादों के डर से मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने इसे देश के राज्य राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में रिलीज़ नहीं करने का अहम् फैसला लिया है.

आपकी जानकारी  के बता दें कि देश में मूवीज की 75 फीसदी कमाई इन्ही राज्यों से होती है. इन सब पर एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया, "चार राज्यों राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में फिल्म नहीं चलाने का फैसला किया है, क्योंकि स्थानीय प्रबंधन ने हमें बताया कि कानून-व्यवस्था के हालात अच्छे नहीं हैं." वहीं बात गुजरात और राजस्थान के सिनेमाघर मालिकों की करें तो उन्होंने कहा है कि, "फिल्म को लेकर पैदा विवाद सुलझने तक राज्य के किसी भी मल्टीप्लेक्स या सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में इस फिल्म को नहीं दिखाया जाएगा."

सभी सिनेमा घर मालिकों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रख दी हैं. लेकिन इसके बावजूद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मथुरा सहित गुरुग्राम में भी इसे लेकर भारी हंगामा किया गया. ग्रुरुग्राम में तो यह स्थिति बन गयी थी कि धारा 144 तक लगानी पड़ गयी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बनकर तैयार हुआ संजय दत्त की ज़िंदगी का कारंवा

जिम सर्भ ने निभाया मालिक काफूर का किरदार

अलाउद्दीन और मालिक कफूर का केसा था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -