अलाउद्दीन और मालिक कफूर का केसा था रिश्ता
अलाउद्दीन और मालिक कफूर का केसा था रिश्ता
Share:

रिलीज़ के हटते ही 'पद्मावत' को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. बात की जाए इस फिल्म के केरेक्टर्स की तो, इसमें अलाउद्दीन खिलजी और मालिक कफूर के रिश्ते को बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है. इस फिल्म में काफूर के दिल में खिलजी के लिए कई तरह की भावनाओं का उल्लेख किया गया है. बताया जाता है कि काफूर पहले दिन से ही अलाउद्दीन खिलजी पर लटटू हो गए थे, और उनके एक इशारे पर हर काम करने को राज़ी थे.

कफूर ने अलाउद्दीन का सबसे पहला हुक्म जलालुद्दीन यानी कि अलाउद्दीन खिलजी के चाचा और ससुर के वज़ीरों का क़त्ल किया था, और इसी के साथ वह अलाउद्दीन के चहीते बन गए थे. इस फिल्म में कई बार ऐसा दिखाया गया है कि कफूर अलाउद्दीन के इश्क़ की आग में जलता रेहता है. कफूर को हमेशा अलाउद्दीन के आस पास ही बताया गया है, जैसा कि असल में भी हुआ करता था. ताकि अलाउद्दीन के हर फरमान के लिए काफूर तैयार रहें.

फिल्म में अलाउद्दीन और कफूर की यह सीक्वेंस बड़ी कमाल की दिखाई गई है. इसके अलावा उनकी एक्टिंग और उनके रिएक्शंस भी काफी कबीले तारीफ है. दर्शक इस मूवी पर अपना कितना प्यार लुटाते हैं, यह देखना अभी बाकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का हिस्सा बनने के लिए अली का बयान

बिग बी ने गाया एक ही आवाज में गाया जाने वाला ए-कैपेला

'द बिग सिक' के लिए अनुपम ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -