जिम सर्भ ने निभाया मालिक काफूर का किरदार
जिम सर्भ ने निभाया मालिक काफूर का किरदार
Share:

रिलीज़ के हटते ही 'पद्मावत' को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. और इस में अलाउद्दीन खिलजी और मालिक कफूर के रिश्ते को बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है. फिल्म में अलाउद्दीन और कफूर की सीक्वेंस बड़ी कमाल की दिखाई गई है. फिल्म में एक सीन ऐसा आता है जब कफूर अपनी भावनाओं को कंट्रोल करके अलाउद्दीन को नहाते हुए देखता रहता है.

फिल्म में जब अलाउद्दीन अपनी बीवी मेहरून्निसां के साथ अपना कुछ समय बिताने जाते थे, तब भी कफूर उन्हें चोरी छिपे निहारता रहता था. और अलाउद्दीन के प्रति अपने अंदर की आग में जलता रहता था. फिल्म के बीच में एक सीन ऐसा भी है जहां कफूर अपने मालिक अलाउद्दीन को गाना गाकर सुनाते हैं, और उसका दिल बहलाने की कोशिश करते हैं, और इस पूरी प्रक्रिया को अलाउद्दीन भी बड़ा एन्जॉय करते हैं. एक समय ऐसा आता हैं जब कफूर को इस बात एहसास होने लग जाता है कि अलाउद्दीन का असली प्यार वो नहीं बल्कि रानी पद्मावती हैं, जिससे उनके मन को भारी ठेस पहुँचती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म में कफूर का किरदार निभाने वाले थिएटर आर्टिस्ट जिम सर्भ हैं. जिम ने सबसे पहला काम सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' में किया था. थिएटर आर्टिस्ट के रूप में काम करने वाले इस आर्टिस्ट को फ़ोर्ब्स इंडिया ने उन्हें टॉप 30 में जगह दी थी. इसी के साथ वह मोडेलिंग रैंप पर भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का हिस्सा बनने के लिए अली का बयान

बिग बी ने गाया एक ही आवाज में गाया जाने वाला ए-कैपेला

'विक्टोरिया एंड अब्दुल' का हिस्सा बनने के लिए अली का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -