Padman : महिलाओं के पीरियड्स को अक्षय कुमार ने कहा टेस्ट मैच
Padman : महिलाओं के पीरियड्स को अक्षय कुमार ने कहा टेस्ट मैच
Share:

जल्दी ही अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमान' में नज़र आएंगे. इस फिल्म को देखने के लिए आतुर हैं और सभी इसके रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हे कई सारे व्यू मिल चुके हैं और लोगों द्वारा ये गाने पसंद भी किये जा रहे हैं. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. जैसा कि आप जानते है इस फिल्म में महिलाओं की माहवारी यानि पीरियड्स को लेकर कहानी बनी है जो एक अलग ही सीख देती है.

इस दौरान महिलाओं को किस दौर से गुज़रना पड़ता है ये बताया गया है. बता दे, इस फिल्म का नया गाना 'सयानी' भी काफी लोगों को पंसद आ रहा है. गाने में ये बताया गया है किस तरह एक लड़की जब सयानी हो जाती है तो उसके साथ क्या क्या किया जाता है और किस तरह उसका पहला माहवारी मनाया जाता है. गाने में अक्षय कुमार महिला के पीरियड्स को टेस्ट मैच से कम्पयेर कर रहे हैं और सभी को ये समझा रहे हैं इस दौरान महिलाओं का किस तरह ध्यान रखना चाहिए.

इसी के साथ आपको बता दे, इस गाने को यशिता शर्मा, योनीता गांधी, यशिका सिक्का और रानी कौर ने गाया है और इसके बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी नज़र आ रही हैं. साथ ही बता दे ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ होगी तो आइये टीवी तक देखते हैं ये गाना.

इंटरनेट पर ट्रोल हुए ईशा ने हॉट फोटो साफ़ नजर आया क्लीवेज

LFW 2018 : शाहिद और मीरा ने दिखाया अपना जलवा..

प्रिंस हैरी और मेघन की रॉयल शादी में ऐसा काम करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -