Padman Review : पीरियड्स में महिलाओ के दर्द ने बनाया अक्षय को पैडमैन
Padman Review : पीरियड्स में महिलाओ के दर्द ने बनाया अक्षय को पैडमैन
Share:

लम्बे इंतजार के बाद आख़िरकार आज अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" रिलीज़ हो ही गई है. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म और क्या है इसमें खास-

डायरेक्टर-

आर बाल्की

स्टार कास्ट-

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, सोनम कपूर, अमिताभ बच्चन

अवधि-

2 घंटा 19 मिनट

सर्टिफिकेट-

U/A

कहानी-

लक्ष्मीकांत चौहान (अक्षय कुमार) नाम के एक गांव के आदमी की गायत्री (राधिका आप्टे) से शादी होती है. शादी के बाद लक्ष्मीकांत को पता चलता है कि माहवारी के दौरान महिलाए किस तरह की परेशानियों और दर्द से गुजरती है. इस दौरान लक्ष्मीकांत को ये भी पता चलता है कि माहवारी में महिलाए कैसे गंदे कपड़े उपयोग में लेती है और इन 5 दिनों तक वो घर में अछूतो की तरह रहती है. जब लक्ष्मीकांत डॉक्टर के पास जाकर इन गंदे कपड़े से होने वाली जानलेवा बीमारियों के बारे में पूछता है तो वो हैरान हो जाता है और फिर लक्ष्मीकांत अपनी माँ, बहन और बीवी के लिए पैड बनाने की कोशिश करता है. लेकिन लक्ष्मीकांत की इस पहल से पूरा गांव उसकी बेइज्जती करता है साथ ही लक्ष्मीकांत का उसकी माँ और बहन भी तिरस्कार करती है. इतना ही नहीं लक्ष्मीकांत की पत्नी गायत्री भी उसे छोड़ कर चली जाती है लेकिन लक्ष्मीकांत पैड बनाने की जिद पर अड़ा रहता है. फिर वो गांव से शहर चले जाता है जहां उसकी मुलाकात MBA की छात्र परी (सोनम कपूर)से होती है और परी लक्ष्मीकांत को पैड बनाने के लिए खूब प्रेरित करती है. आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको थिएटर में जाकर फिल्म देखनी होगी.

परफॉरमेंस-

फिल्म में सोनम ने एक शिक्षिका के तौर में बेहतरीन अभिनय किया है वही राधिका ने भी गांव की महिला शानदार किरदार निभाया है. वही अक्षय कुमार की बात करे तो अक्षय ने तो हर बार की तरह ही लाजवाब एक्टिंग की है. फिल्म में बाकि कलाकारों ने भी अच्छा अभिनय किया है.

क्यों देखे-

फिल्म की कहानी समाज की सत्यता को दर्शाती है साथ ही इससे समाज में एक अच्छा सन्देश पहुंच सकता है. फिल्म की लोकेशंस भी बिलकुल रियल लगती है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

समाज को एक अच्छा और दमदार सन्देश वाली फिल्म "पैडमैन" की पर्फोर्मस को देखते हुए न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 3.5/5 रेटिंग देती है.

डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी

आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ये होंगे विलेन

'लवरात्रि' के लिए आयुष और वरीना का फोटोशूट आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -