चीन में खास पसंद नहीं आ रही है अक्षय की 'पैडमैन' पहले दिन हुई इतनी ही कमाई
चीन में खास पसंद नहीं आ रही है अक्षय की 'पैडमैन' पहले दिन हुई इतनी ही कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ इसी शुक्रवार को चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई है. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को चीन में रिलीज करने की खबर थी जो रिलीज़ भी हो चुकी है. इसी के बाद पैडमैन के पहले दिन की कमाई सामने आयी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ ने कुछ खास कमाल पहले दिन नहीं दिखाया. आइये जानते हैं एक दिन में कितने कमाए हैं पैडमैन ने.

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ शुक्रवार को ही चीन में रिलीज की गई है लेकिन फिल्म की रिलीज के पहले दिन इसने सिर्फ 10 करोड़ रुपए ही कमाए. चीन में पहले दिन 1.52 मिलियन डॉलर यानी 10 करोड़ 93 लाख रुपए की कमाई हुई है. इसी के साथ ही बता दें, चीन में इस फिल्म के पहले दिन के 45, 974 शोज हुए और 3, 24, 659 टिकट्स बिकीं. जबकि इस फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 9 फरवरी को रिलीज के साथ ही पहले दिन 10.26 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी. 

ऐसा लग रहा है चीन में पैडमैन को कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है. वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, चीन में अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ की ये बड़ी ओपनिंग नहीं है क्योंकि इससे पहले उन्हीं की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को इससे ज्यादा 2.35 मिलियन डॉलर की ओपनिंग मिली थी. अब आगे देखते हैं ये कितना कमाती है.

Box office 15 Days Collection : इन हिट फिल्मों को छोड़ा पीछे, 2.0 बनी अब तक की धमाकेदार फिल्म

केदारनाथ : धीरे धीरे बजट की ओर बढ़ती नज़र आ रही केदारनाथ

संजू और पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में कुछ ही दूर है 2.0, इतनी होगी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -