जो औरत का दर्द नहीं समझता, भगवान उसे मर्द नहीं समझता...
जो औरत का दर्द नहीं समझता, भगवान उसे मर्द नहीं समझता...
Share:

देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है. यह फिल्म है 'पैडमैन'. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. अब अक्षय की इस फिल्म के बारे में एक और नया खुलासा है वह भी महानायक अमिताभ बच्चन पर.

जी हाँ, अक्षय की इस फिल्म के बारे में बिग बी ने खुलासा किया है कि वह आर बाल्की की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ में अमिताभ बच्चन के रूप में नजर आएंगे. ‘सदी के महानायक’ ने अपने ब्लॉग पर इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के मुख्य अभिनेताओं अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ आईआईटी दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की है'.

देखा जाए तो अक्षय कुमार की फ़िल्म 'पैडमैन' सेनिटरी हाईजीन के मुद्दे पर आधारित है और अब इसी मुद्दे पर एक और फ़िल्म 'फुल्लू' आ रही है, जिसमें 'फ़िल्मिस्तान' एक्टर शारिब हाशमी लीड रोल निभा रहे हैं. जी हाँ, जनाब इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे हमे एक्टर शारिब हाशमी एक सेनिटरी पैड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे है. तथा फिल्म के इस पोस्टर पर टैगलाइन लिखी है कि- जो औरत का दर्द नहीं समझता, भगवान उसे मर्द नहीं समझता. पोस्टर से ज़ाहिर है, शारिब फुल्लू नाम के किरदार में हैं. फ़िल्म 16 जून को रिलीज़ हो रही है.     

अक्षय कुमार ने इस तरह शेयर किया अपना 2017 फिल्मी प्लान : तस्वीरें

जब अक्षय ने 'टॉयलेट..' पर की PM से चर्चा, मुस्कुरा दिए नरेंद्र मोदी



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -