जब अक्षय ने 'टॉयलेट..' पर की PM से चर्चा, मुस्कुरा दिए नरेंद्र मोदी
जब अक्षय ने 'टॉयलेट..' पर की PM से चर्चा, मुस्कुरा दिए नरेंद्र मोदी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी बोले तो हमारे अक्षय कुमार जो के आजकल अपनी फिल्मो के शेड्यूल के चलते व्यस्त है. तथा अक्षय कुमार जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में भी नजर आने वाले है इस फिल्म का पूर्व में एक नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में अक्षय के साथ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर नजर आएंगे. ऐसे में फिल्म का यह नया पोस्टर बड़ा ही मजेदार है और आपका ध्यान खींचता है. इस पोस्टर में एक साइड में अक्षय कुमार खड़े हुए है और एक साइड में भूमि पेडनेकर खड़ी हुई है और दोनों के साथ में लिखा हुआ है महिला और पुरुष.

तथा अब अक्षय कुमार के बारे में पता चला है की वह अपनी इस फिल्म के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले. जी हाँ, फिल्म ऐक्टर अक्षय कुमार हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. स्वंय अभिनेता अक्षय कुमार ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. अक्षय ने बताया है कि अपनी आने वाली फिल्म 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' के बारे में बताने के लिए उन्होंने PM से मुलाकात की.

उन्होंने, एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'PM नरेंद्र मोदी से मिला और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' के बारे में बताने का मौका मिला. फिल्म का नाम सुनते ही उनके चेहरे पर जो मुस्कान आई, बस उसी से मेरा दिन बन गया.' बहरहाल अक्षय अपनी इस फिल्म के लिए तेजी से कार्य कर रहे है.  

इन वजह से रोहित शेट्टी ने की अजय और अक्षय की तारीफ़

अक्षय के नेशनल अवार्ड के बाद मोदी जी से मिलने का भी मजाक उड़ाया गया



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -