ग्रेग रोवेल को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड के लिए किया गया नामांकित
ग्रेग रोवेल को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड के लिए किया गया नामांकित
Share:

तेज गेंदबाज ग्रेग रोवेल को क्वींसलैंड क्रिकेट ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड पर एक बचे हुए खाली स्थान के लिए नामित किया है। क्यूसी के अध्यक्ष क्रिस सिंपसन ने बुधवार को घोषणा की कि मंगलवार रात क्वींसलैंड बोर्ड की बैठक होगी। यह बैठक तोवूम्बा में हुई थी। इसमें निदेशकों ने क्यूसी नामांकन समिति की सिफारिश की पुष्टि करते हुए देखा कि रोवेल को पिछले साल जुलाई में माइकल काप्रोविट्ज के इस्तीफे के बाद खाली छोड़ी गई स्थिति को भरने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा जाए।

एक बयान में सिंपसन "यह एक लंबी और पूरी तरह से प्रक्रिया थी और बोर्ड बहुत खुश था जब ग्रेग प्रस्तावित किया गया था। वह खेल के सभी पहलुओं में एक गहरी और भावुक रुचि है। वेस्ट्स उदाहरण के लिए महिला क्रिकेट में नेताओं में से एक रहे हैं, और उन्होंने अपने समुदाय के भीतर एक नेता बनने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने आगे कहा कि ग्रेग को एक खिलाड़ी के रूप में उनके समर्पण और कौशल के लिए व्यापक रूप से सम्मानित किया गया था, और एक तेज गेंदबाज के रूप में विपरीत परिस्थितियों और चोटों पर काबू पाने में उनकी दृढ़ता को उनके साथियों और साथियों की तरह बहुत सराहा गया था।

रोवेल ने एनएसडब्ल्यू, क्वींसलैंड और तस्मानिया के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला और ऑस्ट्रेलिया ' ए ' वन-डे टीम के सदस्य थे जो 1994-95 में विश्व सीरीज के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मशहूर खेले थे।

मजबूत रक्षा रेखा बड़े टूर्नामेंटों में सफलता के लिए होगी महत्वपूर्ण: सुरेंद्र कुमार

एआईएफएफ की अनुशासन समिति ने मुंबई के ह्यूगो बौमस को भेजा कारण बताओ नोटिस

अंकिता रैना, दिविज शरण हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -