'किसी ने ताली भी नहीं बजाई', PM मोदी के UNGA संबोधन पर चिदंबरम का तंज

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को अपने अमेरिकी दौरे के आखिरी दिन संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया। PM मोदी के इस संबोधन को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश को गौरवान्वित करने वाला बताया, लेकिन कांग्रेस नेता पी। चिदंबरम ने इसे लेकर तंज कसा है। वहीं उनके अलावा कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने PM मोदी के बयान के बहाने यूपी और असम के सीएम को घेरा है। जी दरअसल कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पी। चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'पीएम मोदी के संबोधन के दौरान कुछ ही सीटें भरी हुई थीं। पीएम मोदी के संबोधन के बाद किसी ने ताली भी नहीं बजाई।'

आप देख सकते हैं चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा है, 'जब पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया तो मुझे बहुत निराशा हुई कि कुछ ही सीटें भरी हुई थीं। और इससे भी ज्यादा निराशा तब हुई जब किसी ने ताली भी नहीं बजाई। संयुक्त राष्ट्र में भारत का स्थायी मिशन गड़बड़ा गया है।' वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट में लिखा, 'UNGA में बोलते हुए पीएम मोदी ने भारत को मदर ऑफ ऑल डेमोक्रसी बताया है, मुझे उम्मीद है कि योगी जी (यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ) और हिमंत बिस्वा शर्मा (असम के मुख्यमंत्री) सुन रहे होंगे।' आप सभी को बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में पीएम मोदी ने पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान का बिना नाम लिए खूब खरी-खोटी सुनाई।

उन्होंने कहा, 'जो भी आतंकवाद का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें भी समझना होगा कि यह उनके लिए भी उतना ही बड़ा खतरा है। अफगानिस्तान के हालातों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें इसके लिए भी सतर्क रहने की जरूरत है कि कोई भी देश वहां की नाजुक स्थितियों का अपने स्वार्थ के लिए एक टूल की तरह इस्तेमाल करने की कोशिश न करे।' आप सभी को बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी अपनी तीन दिन की अमेरिकी यात्रा पूरी कर भारत लौट रहे हैं। वह आज 11:30 बजे तक दिल्ली आ जाएंगे।

जानिए पतित पावनी मां गंगा के 10 ऐतिहासिक तथ्य

VIDEO: 90 की उम्र में फूल स्पीड में कार दौड़ाती हैं दादी, देखकर CM शिवराज भी हुए गदगद

दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर वाई एस डडवाल का दुखद निधन, राष्ट्रमंडल खेलों में संभाला था सुरक्षा का जिम्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -