VIDEO: 90 की उम्र में फूल स्पीड में कार दौड़ाती हैं दादी, देखकर CM शिवराज भी हुए गदगद

देवास: मध्य प्रदेश के देवास से एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देख लोगों के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल यह वीडियो देखकर लोगों की आँखे फ़टी रह गई। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि उम्र तो केवल एक नंबर है वरना करने वाले तो कुछ भी कर जाते हैं। जी दरअसल यह वीडियो एक 90 साल की बुजुर्ग महिला का है जो कार चला रही है। यह वीडियो देवास से सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहीं बुजुर्ग रेशमी बाई तंवर हैं जो 90 की उम्र में गाड़ी चलाकर दूसरे बुजुर्गों को सीखते रहने का संदेश दे रही हैं। हम सभी जानते ही हैं कि आजकल बहुत कम बुजुर्ग ऐसे होते हैं जो 90 की उम्र में अपने सपने पोरे करते हैं या कुछ नया करते हैं, लेकिन रेशमी बाई तंबर ने सबसे अलग कारनामा कर दिया है।

रेशम बाई तंवर का कहना है कि ''उनकी उम्र भले ही 90 साल है। लेकिन फिर भी उन्हें गाड़ी चलाना बहुत अच्छा लगता है।'' केवल यही नहीं बल्कि उनका कहना है कि ''मेरी उम्र 90 साल है। मुझे गाड़ी चलाना बहुत अच्छा लगता है। मैंने बहुत बार गाड़ी चलाई है। मैंने पहले ट्रैक्टर भी चलाया है।'' आप देख सकते हैं 90 साल की बुजुर्ग इस तरह से ड्राइविंग कर रही हैं कि उन्हें देखकर लग रहा है कि वह ड्राइविंग में एक्सपर्ट हैं। उनकी वेशभूषा काफी साधारण है और अब रेशमी बाई तंबर का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

वैसे अब यह वीडियो MP के CM शिवराज सिंह चौहान तक भी पहुँच चुका है और उन्होंने इसे शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'दादी मां ने सभी को प्रेरणा दी है कि अपनी रुचि पूरी करने के लिए उम्र का कोई बंधन नहीं होता है। चाहे कितनी भी उम्र हो इंसान के भीतर जीवन जीने का जज्बा होना चाहिए।'

बेरहम चोरों ने काट दी वृद्ध महिला की दोनों टाँगे और फिर।।।'

कर्ज से परेशान बाप-बेटी ने खाया जहर

जम्मू कश्मीर: उरी में सेना को बड़ी सफलता, 5 दिन के सर्च ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -