चिदंबरम का केंद्र पर हमला, कहा- गऱीबों के खाते में पैसे क्यों नहीं डाल रही सरकार ?
चिदंबरम का केंद्र पर हमला, कहा- गऱीबों के खाते में पैसे क्यों नहीं डाल रही सरकार ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने मोदी सरकार से कहा है कि सरकार को गरीबों के बैंक एकाउंट्स में पैसे ट्रांसफर करने चाहिए और उन्हें फ्री खाना भी देना चाहिए। उन्होंने कहा गरीबों के लिए केवल वही सरकार कुछ नहीं करेगी, जिसके पास दिल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि काफी सारे लोग पैसों की किल्लत झेल रहे हैं और खाने के लिए कतारों में खड़े हैं।

चिदंबरम ने कहा कि, 'क्यों सरकार इन लोगों को भूख से तड़पने से नहीं बचा पा रही है और क्यों गरीबों के अकाउंट में पैसे भेजकर उनके सम्मान की रक्षा नहीं कर रही है। क्यों सरकार FCI में मौजूद 77 मिलियन टन के उस भंडार का एक छोटा सा हिस्सा उन परिवारों को फ्री में नहीं बांट रही है, जिन्हें इस समय उस अनाज की सबसे अधिक आवश्यकता है?'

चिदंबरम ने ट्विटर पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी और निर्मला सीतारमण दोनों ही उनके सवालों के जवाब नहीं दे सके हैं। जब से देश भर में लॉकडाउन लागू है, तब से ही पी चिदंबरम गरीबों के खातों में पैसे डालने की बात कह रहे हैं। हजारों प्रवासी मजदूर विभिन्न राज्यों की सीमाओं पर फंस गए, जब वह अपने घरों को लौटने का प्रयास कर रहे थे। कुछ जगहों पर तो कानून व्यवस्था भी खतरे में पड़ गई। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने पहले ही जनधन खातों में पैसे ट्रांसफर करने का ऐलान कर दिया है।

लाशों को ठिकाने लगा रही ममता सरकार ? बंगाल में कोरोना पर चल रहा बड़ा खेल

US के कोरोना से बिगड़े हाल, एक दिन में मौत का आंकड़ा 1800 के पार

न्यूयॉर्क जारी हुआ नया नियम, सब सभी को ढककर रखना होगा चेहरे को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -