लाशों को ठिकाने लगा रही ममता सरकार ? बंगाल में कोरोना पर चल रहा बड़ा खेल
लाशों को ठिकाने लगा रही ममता सरकार ? बंगाल में कोरोना पर चल रहा बड़ा खेल
Share:

कोलकाता:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) कोरोना वायरस के चलते हुए हुई मौतों के आंकड़े छिपा रही है. भाजपा ने मृतकों के शवों को भी इधर-उधर करने का इल्जाम लगाया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने तृणमूल कांग्रेस की तुलना नंदीग्राम आंदोलन में लेफ्ट के साथ की है. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष ने राशन प्रणाली में कथित कुप्रबंधन को लेकर सूबे के खाद्य मंत्री को हटाने की मांग की है.

बंगाल भाजपा ने राज्य में मौजूदा राशन प्रणाली के खिलाफ आवाज बुलंद की है. पार्टी का दावा है कि लॉकडाउन के दौरान बंगाल में राशन प्रणाली में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार चल रहा है. प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार ने राज्य के खाद्य सचिव को हटा दिया है. अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने खाद्य मंत्री को हटाने की मांग की है. दिलीप घोष ने सूबे के खाद्य मंत्री की विफलता का दावा करते हुए राशनिंग सिस्टम में समस्याएं पैदा करने का आरोप लगाया है.

दिलीप घोष ने TMC पर कोरोना मृतकों के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है. दिलीप घोष ने TMC के कार्यकर्ताओं की तुलना नंदीग्राम आंदोलन में CPIM कार्यकर्ताओं से की है. घोष ने लॉकडाउन के दौरान लेफ्ट फ्रंट के कार्यों की आलोचना की है. घोष ने कहा कि, बंगाल के इतिहास में नंदीग्राम आंदोलन का बहुत नाम है. CPIM ने लोगों को मारा और उनकी लाशें ठिकाने लगा दी. अब तृणमूल वैसा ही कार्य कर रही है. वे कोरोना से हुई मौतों की सही संख्या नहीं बता रहे. वे शवों को इधर-उधर हटा रहे हैं. यह मानवता के खिलाफ एक बड़ा अपराध है.

US के कोरोना से बिगड़े हाल, एक दिन में मौत का आंकड़ा 1800 के पार

न्यूयॉर्क जारी हुआ नया नियम, सब सभी को ढककर रखना होगा चेहरे को

स्विटजरलैंड का यह पर्वत है तिरंगे जितना रोशन, कोरोना से लड़ने का देता है संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -