सुप्रीम कोर्ट में छलका चिदंबरम का दर्द, कहा- जेल में 2 बार पड़ा बीमार, 5 किलो घटा वजन
सुप्रीम कोर्ट में छलका चिदंबरम का दर्द, कहा- जेल में 2 बार पड़ा बीमार, 5 किलो घटा वजन
Share:

नई दिल्ली: INX मीडिया से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शुक्रवार को शीर्ष अदालत को बताया कि जेल में बीते 43 दिन में उनका पांच किलो वजन कम हो चुका है और वह दो बार बीमार पड़ चुके हैं. चिदंबरम ने मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत की मांग की और कहा कि दो बार बीमार पड़ने के बाद उन्हें एंटीबायोटिक दिए गए.

न्यायमूर्ति आर भानुमति, न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की बेंच को चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने बताया कि, 'जेल में 43 दिन रहने के दौरान वह एक बार पांच दिन और दूसरी बार सात दिनों के लिए बीमार पड़ गए थे और उन्हें एंटीबायोटिक दिए गए.' उन्होंने अदालत को बताया कि, 'उनका वजन 73.5 किलोग्राम से कम होकर 68.5 किलोग्राम हो गया है.'

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सिब्बल ने कहा कि सर्दियां शुरू हो रही हैं और ऐसे में 74 वर्षीय चिदंबरम को और सेहत संबंधी कठिनाइयां हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि CBI की ये दलीलें झूठी और बेबुनियाद आशंकाओं पर आधारित थीं कि चिदंबरम गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं या साक्ष्यों में हेराफेरी कर सकते हैं. अदालत कक्ष में सिब्बल और सीबीआई की पैरवी कर रहे सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली.

मस्जिद पर आतंकी हमला, बम धमाके में अब तक 62 की मौत, कई घायल

30 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए किया टेस्ट डेब्यू

Pagalpanti : फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए क्या है रिलीज़ डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -