Pagalpanti : फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए क्या है रिलीज़ डेट
Pagalpanti : फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए क्या है रिलीज़ डेट
Share:

फिल्म पागलपंती का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और उर्वशी रौतेला का प्रमुख भूमिका निभा रहे है. बता दे कि फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रह है. ये एक इंडियन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. जॉन अब्राहम के फर्स्ट लुक के साथ लिखा है दिल नरम है दिमाग गरम है. बाकी सब शनि महाराज का करम है. फिल्म से सभी कास्ट के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी हो ऐलान कर दिया गया है.

WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पागलपंती फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम के अलावा कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशर्द वारसी, इलियाना डीक्रूज, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला  नजर आएंगे. पागलपंती फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. उर्वशी रौतेला के लुक के साथ लिखा है, हूर परी जैसी लड़की को लोग भूतनी कहते हैं. शर्म नहीं आती भूतनी के. फिल्म के सभी किरदार का लुक सामने आ गया है और सभी के फर्स्ट लुक के साथ उनका कैरेक्टर भी फिल्म से डिस्क्राइब किया गया है. 

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर आया सामने, यहां देखे रेसिंग का जलवा

इसके अलावा इलियाना डीक्रूज के लुक के साथ लिखा है, पनौति से प्यार किया और लाइफ का बंटाधार कर लिया, वहीं अनिल कपूर के लुक के साथ लिखा है, अपना नेटवर्क टावर से नहीं पावर से चलता है.’ फिल्म में सभी किरदार का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें जॉन अब्राहम हाल ही में फिल्म बाटला हाउस में नजर आए थे. फिल्म बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई और अब उनकी फिल्म पागलपंती से उनके फैंस को काफी उम्मीदे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -