कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम के मुरीद हुए चिदंबरम, कहा- जनता के कमांडर हैं मोदी

कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम के मुरीद हुए चिदंबरम, कहा- जनता के कमांडर हैं मोदी

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करने का आह्वान किया है। मोदी के कट्टर विरोधी माने जाने वाले चिदंबरम ने कोरोना के खिलाफ जंग को ‘ऐतिहासिक क्षण’ और मोदी को कमांडर व जनता को सैनिक करार दिया है।

चिदंबरम ने एक बयान में इस मुश्किल समय के लिए केंद्र सरकार को दस सुझाव भी दिए। जिसमें गरीब, वंचितों, किसान और मजदूरों के बैंक एकाउंट्स में रुपये डालने के अलावा सभी आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं पर 1 अप्रैल से 30 जून तक जीएसटी में पांच फीसदी कटौती करने का सुझाव दिया गया है। चिदंबरम ने कहा कि मंगलवार को कहा कि पीएम मोदी का 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन ऐतिहासिक क्षण है। हमें 24 मार्च से पहले तक अपनी सभी बहसों को पीछे छोड़कर लॉकडाउन पर ध्यान देना चाहिए, जो कोरोना के खिलाफ एक नई लड़ाई की शुरुआत है। 

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आगे कहा कि यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम पीएम, केंद्र और राज्य सरकारों को अपना पूरा समर्थन दें। कांग्रेस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने हालांकि इसे चिदंबरम की निजी राय करार देते हुए कहा है कि यह पार्टी की राय नहीं है।

MCX : शाम के कारोबार में उछला सोना, जाने प्रति 10 ग्राम रेट

जानिए क्या है सुकन्या समृद्धि योजना?मिलेगी आकर्षक ब्याज दर

कोरोना वायरस : क्या गरीबों के अकाउंट में पीएम मोदी डालने वाले है पैसा ?