मोदी राज में 5 लाख युवा बेरोजगार, देश गुस्से में : कांग्रेस
मोदी राज में 5 लाख युवा बेरोजगार, देश गुस्से में : कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर विपक्षी दल कांग्रेस ने करारा प्रहार किया हैं. पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 4 वर्षों में 5 लाख युवाओं को बेरोजगार किया हैं. कांग्रेस ने दश के आर्थिक हालात पर कहा कि देश की यह हालत सरकार की नीतिगत गलतियों और गलत फैसलों के कारण पैदा हुई है. पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम ने एक के बाद एक भाजपा सरकार पर आज जमकर हमले बोले. 

तमाम क्षेत्र कृषि, जीडीपी, रोजगार सृजन, व्यापार और अर्थव्यवस्था आदि पर भी चिदंबरम ने कांग्रेस को जमकर घेरा. पत्रकरों से बातचीत में चिदंबरम ने कहा कि मई 2014 में सरकार बनने के बाद भाजपा ने कई तरह के वादे किए. लेकिन अर्थव्यवस्था अपने निचले स्तर तक आ गई. 

पिछले माह लगातार 16 दिनों तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर चिदंबरम ने सरकार को घेरते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से आज देश में गुस्सा है. मोदी सरकार के राज में 5 लाख लोग बेरोजगार हुए, किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्र सरकार के पिछले वर्ष लागू किए गए टैक्स जीएसटी को भी कांग्रेस ने असफल करार दिया. पूर्व वित्तमंत्री ने कहा कि जीएसटी को गलत ढंग से लागू करने की वजह आज भी कारोबार प्रभावित हो रहे हैं. चार वर्षों में एनपीए 2,63,000 करोड़ रुपये से बढ़कर 10,30,000 करोड़ रूपए तक आ गया हैं. 

शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज पर बलात्कार का आरोप: दिल्ली में FIR

629 शरणार्थियों की जान पर आया मौत का ख़तरा

सीटों का बंटवारा बाधा नहीं बनेगा- सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -